Main Sliderराष्ट्रीय

कोरोना वायरस जैसी भयानक बीमारी को लेकर राहुल गांधी ने PM मोदी को​ लिख पत्र, बोले- भयंकर चुनौती [3 Stage] से लड़ने में सरकार के साथ खड़े

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना वायरस (COVID-19) पर सुझाव दिए। अपने पत्र में राहुल गांधी ने कहा है कि ‘हम इस भयंकर चुनौती से लड़ने और उस पर काबू पाने में सरकार के साथ खड़े हैं।’केंद्र सरकार ने राज्यों को निर्देश दिया है कि वे लॉकडाउन के दौरान लोगों को एक शहर से दूसरे शहर में लोगों की आवाजाही पर रोक लगाएं। मजदूरी की सही समय पर भुगतान सहित अपने काम के स्थान पर प्रवासी मजदूरों के लिए सभी व्यवस्थाएं की जानी चाहिए। छात्रों या मजदूरों को घर खाली करने के लिए कहने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) के 979 मामले सामने आए हैं। वहीं 25 लोगों की मौत हो गई। 86 लोग ठीक हो गए हैं।

गौतमबुद्धनगर में 4 और लोग संक्रमित

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान के अनुसार गौतमबुद्धनगर में 4 और लोगों को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है। जिले में अब तक कुल 31 मामले सामने आए हैं।

भयंकर चुनौती से लड़ने और उस पर काबू पाने में सरकार के साथ खड़े हैं- राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना वायरस पर सुझाव दिए। अपने पत्र में राहुल गांधी ने कहा है कि हम इस भयंकर चुनौती से लड़ने और उस पर काबू पाने में सरकार के साथ खड़े हैं।

कोटक महिंद्रा बैंक ने दिए PMCARES फंड को 50 करोड़ रुपये

कोटक महिंद्रा बैंक और प्रबंध निदेशक उदय कोटक व्यक्तिगत रूप से, PMCARES फंड को 50 करोड़ रुपये (प्रत्येक 25 करोड़ रुपये) का तत्काल समर्थन दिया है।

सीबीआई के अधिकारियों ने प्रधानमंत्री की नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थितियों में राहत के लिए अपना एक दिन का वेतन PMCARES फंड में दान किया।

लोगों की आवाजाही पर रोक लगाएं राज्य- केंद्रकेंद्र सरकार ने राज्यों को निर्देश दिया है कि वे एक शहर से दूसरे शहर में लोगों की आवाजाही पर रोक लगाएं। मजदूी की सही समय पर भुगतान सहित अपने काम के स्थान पर प्रवासी मजदूरों के लिए सभी व्यवस्थाएं की जानी चाहिए।

छात्रों या मजदूरों को घर खाली करने के लिए कहने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।केंद्र सरकार ने राज्यों को निर्देश दिया है कि वे एक शहर से दूसरे शहर में लोगों की आवाजाही पर रोक लगाएं।

मजदूी की सही समय पर भुगतान सहित अपने काम के स्थान पर प्रवासी मजदूरों के लिए सभी व्यवस्थाएं की जानी चाहिए। छात्रों या मजदूरों को घर खाली करने के लिए कहने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

लखनऊ में दो दिनों में 116 सैंपलों की जांच लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में आइसोलेशन वॉर्ड प्रभारी डॉ. सुधीर सिंह ने जानकारी दी कि दो दिनों में 116 सैंपल जांच किए गए हैं। शनिवार को 78 और रविवार को 38 सैंपलों की जांच की गई। इनका रिपोर्ट निगेटिव आया है। वहीं यहां भार्ती सात मरीजों की हालत स्थिर हैं।महाराष्ट्र में वायरस से सातवीं मौतमुंबई में एक 40 वर्षीय कोरोना वायरस के मरीज का निधन हो गया है, उसे कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह महाराष्ट्र में वायरस से संबंधित सातवीं मौत है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com