लखनऊ

मरकज में हुई घटना कानून का खुला उल्लंघन तथा लोगों की जान से खिलवाड : दिनेश शर्मा

लखनऊ। देश की राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात का कोरोना कनेक्शन निकलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। जहां एक ओर सरकार यह सोंच कर चल रही थी कि कोरोना का कहर आने वाले दिनों में थमने लगेगा, लेकिन इस जमात में शामिल लोगों के कई लोगों के कोरोना पॉजिटव निकलने से देश के सभी राज्यों की सांसे फूली हुई हैं। प्रदेश उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा ऐसी प्रवत्तियों से बचना होगा।
उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली के मरकज में हुई घटना कानून का खुला उल्लंघन तथा लोगों की जान से खिलवाड है।  ऐसी घटनाओं से समाज को नुकसान होता है। लोगों को इस प्रकार की प्रवृत्ति से बचना चाहिए। उन्होनें कहा कि जो भी लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। आपको बताते चलें कि कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच दिल्ली के निजामुद्दीन में 13 से 15 मार्च के बीच संपन्न इस जमात में उत्तर प्रदेश के 19 जिलों से करीब 160 लोग गए थे।
उत्तर प्रदेश के लोगों का इस चार दिवसीय जमात में विदेशियों से भी सम्पर्क हुआ था। जिसमें 25 पॉजिटिव पाए गए हैं वहीं 10 लोगों की मौत हो गई।इनमें सर्वाधिक 28 मुजफ्फरनगर के हैं जबकि मेरठ के 24 तथा लखनऊ के 20 लोग हैं। तबलीगी जमात में लखनऊ, गाजियाबाद, मेरठ, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, हापुड़, बिजनौर, बागपत, वाराणसी, भदोही, मथुरा, आगरा, सीतापुर, बाराबंकी, प्रयागराज, बहराइच, गोंडा और बलरामपुर के लोग शामिल होने गए थे।
loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com