उत्तर प्रदेशहरदोई

एंबुलेंस कर्मचारियों का नहीं मिला 3 माह का वेतन तो कर दिया कार्य बहिष्कार

एंबुलेंस कर्मचारियों का नहीं मिला 3 माह का वेतन तो कर दिया कार्य बहिष्कार

हरपालपुर/हरदोई।स्थानीय कस्बे में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एंबुलेंस कर्मचारियों ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर मंगलवार से सरकारी एम्बुलेंस कर्मी हड़ताल पर चले गए।जिससे क्षेत्र की सारी प्राथमिक स्वास्थ्य सेवाएं एकदम ध्वस्त हो गयी।
कॅरोना वायरस जैसी संक्रामक बीमारी के चलते पहले ही वाहन सहित तमाम व्यवस्थाएं लॉक डाउन कर दी गयी थी।ऐसी स्थिति में एम्बुलेंसकर्मियों की अनिश्चित कालीन हड़ताल से लोगो के सामने संकट पैदा हो गया है।इन कर्मियों को तीन माह से वेतन नही मिल सका है।जिससे उनके परिवारों के सामने रोजी रोटी का संकट है।
इन कर्मियों को तीन माह से वेतन नही मिल सका है।जिससे उनके परिवारों के सामने रोजी रोटी का संकट है।यही नही इन कर्मियों को पीएफ व 50 लाख के बीमें की सुविधा से भी बाहर रखा गया हैं।जिससे भी एम्बुलेंसकर्मी नाराज हैं,वही कोरोनो सम्बंधित महामारी के चलते पूरे जिले में मरीज को लाने के लिये केवल एक एम्बुलेंस तैयार कि गई हैं।कोरोनो की सूचना पर सबसे पहले एम्बुलेंस पहुंचती हैं।एम्बुलेंस कर्मियों को कम्पनी प्रशासन द्वारा किट सेनेटाइजर,मास्क ग्लब्स भी नही दिये गये हैं।जान जोखिम में डाल कर एम्बुलेंसकर्मियों को डियूटी करनी पड़ रही हैं।इसीलिए एम्बुलेंस चालक व एमटी अनिशिचित कालीन हड़ताल पर चले गए हैं। जिससे क्षेत्र के लोगों काफी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com