बिहार
Trending

कोरोना की आड़ में चोर काट रहे चांदी

Thieves are cutting silver under the guise of Corona

संजय राजा,मुंगेर

मुंगेर । जहां एक ओर करोना वायरस के डर से लोग घरों में बंद हैं वहीं दूसरी ओर चोर गली मोहल्ले में खाली घरों की तलाश कर हाँथ साफ करने मेंं व्यस्त है। ऐसा ही एक घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बेलन बाजार बंगाली टोला स्थित गणेश साव के मकान में किराएदार के रूप में रह रहे उपेंद्र ट्रेनिंग स्कूल के अतिथि शिक्षक के तौर पर कार्यरत कृष्ण कुमार के यहां हुआ है।

जिसका लिखित आवेदन कासिम बाजार थाना को दिया गया है जिसमें कहा गया है कि अज्ञात चोर दरवाजे का कब्जा उखार कर एक लैपटॉप ,दो मोबाइल, दो कान की बाली, एक मंगलसूत्र ,एक सोने का चेन व घरी शहीत 10000 रुपए की चोरी कर लिया । पीड़ित कृष्ण कुमार ने बताया कि वह सपरिवार 21 मार्च को धरहरा थाना अंतर्गत महरणा अपने ससुराल चले गए थे।

22 तारीख को जनता कर्फ्यू में लोक डॉन के कारण वापस नहीं आ सके । शुक्रवार 2 अप्रेल को मकान मालिक द्वारा फोन कर बताया गया कि मेरे घर में सामान की चोरी हो गई है । घर पहुंचने पर देखा कि ताले का कब्जा उखाड़ कर अंदर कमरे में रखा सामान विखरा पड़ा है और गोदरेज का ताला टूटा हुआ है। जिससे मेरे घर का लाखों रुपए का सामान चोरी हो गया है । तत्पश्चात मैंने सुबह ही कासिम बाजार थाना में लिखित आवेदन दिया।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com