बिहार

सैकड़ों गरीबों असहाय लोगों के बीच खाद्य सामग्री का किया वितरण

Distribution of food items among hundreds of poor helpless people

मोहम्मद आफताब

बिहारशरीफ। बिहारशरीफ प्रखंड स्थित मुरौरा पंचायत के उपरौरा गांव एवं रेलवे क्रॉसिंग स्थित सैकड़ों गरीबों असहाय लोगों के बीच खाद्य सामग्री का किया गया वितरण। बताया जाता है कि जवाहर कन्या उच्च विद्यालय के शिक्षक अभिजीत राज एवं उनके सहयोगीयों के द्वारा बिहार शरीफ रेलवे क्रॉसिंग के समीप खानाबदोश जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं सैकड़ों गरीब असहाय लोगों को 100 केजी चावल 50 केजी आलू एवं उपरौरा गांव में 75 केजी चावल एवं 50 केजी आलू एवं कुछ असहाय लोगों को 100 सो सो रुपए देकर मदद किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव को लेकर प्रधानमंत्री के द्वारा पूरे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया जिसके बाद दिहाड़ी मजदूरी करने वाले परिवारों पर भूखे मारने की नौबत आ गई थी जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश के लोगों से अपील की गई की अपने आसपास के गरीब परिवारों को आर्थिक मदद करें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस अपील के बाद पूरे देश के लोगों ने गरीब एवं असहाय लोगों की आर्थिक मदद करने के लिए आगे आए।

इससे प्रेरित होकर उन्होंने मुरौरा पंचायत के गरीब एवं असहाय लोगों की मदद करने के उद्देश्य से उन्हें खाद्य सामग्री दिया गया है ताकि वह अपने परिवार का भरण पोषण कर सकें जब तक हालात सुधर नहीं जाता है तब तक हम इन लोगों को हर संभव मदद करने का प्रयास करता रहूंगा।

मौके पर उप सरपंच रंजीत कुमार एवम् अश्वनी राज जिला सचिव tpss ने कहा की हम लोगों से अपील करते हैं कि अपने आसपास के लोगों को भी आर्थिक मदद प्रदान करें।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com