बिहार

डेहरी थाना में धर्मगुरूओं की बैठक

Meeting of religious leaders in Dehri police station

रोहतास । डेहरी थाना परिसर में कोरोना वायरस को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के सभी समुदाय एवं         धर्मगुरूओं ने हिस्सा लिया। बैठक की अध्यक्षता कर रहे डेहरी एसडीएम लाल ज्योति नाथ शाहदेव ने धर्मगुरूओं से अपील करते हुए कहा कि वे कोरोनावायरस बीमारी को लेकर लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करे और सोशल डिस्टेंस, लॉकडाउन का पालन करने की बात कहीं।

इस दौरान बैठक में भी सोशल डिस्टेंस का विशेष तौर पर ध्यान रखा गया था। बैठक में प्रमुख रूप से एसडीएम के अलावा एसडीपीओ संजय कुमार प्रखंड विकास पदाधिकारी अरूण कुमार सिंह अंचलाधिकारी गुलाम शाहीद थानाध्यक्ष सुबोध कुमार द्वारा कोरोना की वैश्विक समस्या से निपटने में सहयोग की अपील की गई।

दुसरी ओर बैठक में एएसपी संजय कुमार ने कोवीड 19 की रोकथाम के लिए संबोधित करते हुए महत्वपूर्ण संदेश देते हुए कहा कि ऐसे में समाजिक दुरी का भी पालन किया जाना जरूरी है। जैसे हाथ मिलाना हाथ पकड़ना या गले लगाना ताकि लोग सुरक्षति रह सके। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण की परिस्थिति को देखते हुए यह आवश्यक है कि सभी लोग साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें।

लॉक-डाउन का गंभीरता से पालन करें। धर्मगुरूओं से भी अपेक्षा है कि वे समाज के सभी वर्गों तक यह संदेश पहुंचाएं कि हम सबकी सुरक्षा के लिए लॉक-डाउन एवं सामाजिक दुरी का कड़ाई से पालन किया जाना जरूरी है। यह बहुत जरूरी है कि प्रशासन के निर्देशों का पालन किया जाए तथा दुकानों पर समाजिक दुरी आवश्यक रूप से बनाई रखी जाए। सार्वजनिक स्थलों पर थुके नहीं या जोर से चिल्ला कर ना बोले।

मौके पर समाजिक कार्यकर्ता अर्जुन केशरी, विनय कुमार गुप्ता, विवेकानंद मिश्रा, पुरुषोत्तम तिवारी, संजय कुमार मिश्र, ब्रह्ममेश्वर नाथ, दारा सिंह, अमरेन्द्र पाल, ननहकू सिंह, अरूण रावत, कलिम खान, एहसानूल हक काजी, अख्तर अंसारी, मो अजूद्दीन, परमजीत सिंह, जशवीर सिंह, हरजीत सिंह, जलालूद्दीन अंसारी, मो कुर्बान अली, मो बदरे आलम राईन, अशलम कुरैशी सहित अन्य लोग शामिल थे।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com