Wednesday, January 20, 2021 at 6:26 PM

जिला जज ने किया एनएमसीएच जमुहार का निरीक्षण

सासाराम। जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार,रोहतास राजेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में न्यायिक पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं की गई तैयारियों का निरीक्षण हेतु आज नारायण चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल,जमुहार का दौरा किया ।

जिला जज के साथ सीजीएम आलोक कुमार पांडे, एसीजेएम राघवेंद्र प्रताप सिंह एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव उमाशंकर भी मौजूद थे। अपने भ्रमण के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने नारायण चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड एवं सेनेटाइजेशन इत्यादि का जायजा लिया। अस्पताल प्रशासन द्वारा यह जानकारी दी गई कि अभी एक सौ शय्या की व्यवस्था की गई है लेकिन जरूरत पड़ने पर और शैय्या बढ़ाने हेतु अस्पताल प्रशासन सजग है।

अस्पताल में पूर्ण आइसोलेटेड कक्षों की भी व्यवस्था की गई है और ऐसे कुल 30 कक्ष स्थापित किए गए हैं। अस्पताल प्रशासन ने जिला जज का स्पष्ट किया है कि हम किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं निरीक्षण के दौरान संस्थान के संस्थापक एवं राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ,चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के प्रबंध निदेशक त्रिविक्रम नारायण सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं चिकित्सक मौजूद थे।

loading...
Loading...