बिहार

51 हजार रुपया का चेक जिला पदाधिकारी सुपौल को समर्पित किया

51 thousand rupees check dedicated to district officer Supaul

रघुवंश कुमार-  सुपौल

सुपौल। कोविड-19 जनित राष्ट्रीय आपदा में मानवता की सेवा को सर्वश्रेष्ठ मानते हुए लोरिक विचार मंच के प्रदेश संरक्षक व अखिल भारतीय संतमत सत्संग महासभा के अध्यक्ष-सह-पूर्व विधायक दीनबंधु यादव ने पी.एम. केयर्स के नाम से 51 हजार रुपया का चेक जिला पदाधिकारी सुपौल श्री महेन्द्र कुमार को समर्पित किया।

वहीं लोरिक विचार मंच के प्रदेश संरक्षक व कॉलेज ऑफ कॉमर्स आर्ट एंड साइंस पटना के अवकास प्राप्त अंग्रेजी विभागाध्यक्ष फ्रोफेसर डॉ। गौरी प्रसाद यादव ने भी मुख्यमंत्री रिलीफ बिहार फण्ड के नाम से 51 हजार रुपया का चेक जिला पदाधिकारी सुपौल को सौंपे। पूर्व विधायक दीनबंधु यादव ने कहा कि पीड़ितों की सेवा ही सर्वोच्च सेवा है।

इस संकट की घड़ी में साधन संपन्न परिवार को गरीबों के लिए हाथ बटाना चाहिए! माननीय प्रधानमंत्री के अपील व लॉक डाउन का शत-प्रतिशत पालन कर प्रशासन और सरकार को सहयोग करना चाहिए। इस अवधि में पूर्ण स्वच्छता के साथ घर में रहना ही बेहतर है। प्रदेश संरक्षक प्रो. गौरी प्रसाद यादव ने कहा कि कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए सबों को एकसाथ मिलकर लड़ना होगा तभी भारत से कोरोना भागेगा और भारतवासी बच पाएँगे!इस विषम परिस्थिति में सरकार के दिशा निर्देशों व चिकित्सक के परामर्श का पालन अत्यंत आवश्यक है। जान है तो जहान है।प्रदेश संयोजक डॉ. अमन कुमार ने कहा कि मंच के 16 संरक्षक कोरोना महामारी के घड़ी में राहत कोष में कुल मिलाकर 5 लाख रुपया जमा करेंगे! कोरोना से डरना नहीं लड़ना जरुरी है। जिसमें स्वच्छता अतिआवश्यक है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com