Main Sliderउत्तर प्रदेशमैनपुरी

मैनपुरी: शिक्षक दे रहा कोरोना जागरूकता का संदेश, दीवालों पर लिखे स्लोगन

मैनपुरी। कोरोना वायरस कों लेंकर पूरे विश्व मे हाहाकार मचा हुआ है आज देेश् मे भी प्रतिदिन सैकडो नये मामले सामने आ रहे है प्रशासन लोगो मे जागरूकता करने के साथ साथ अनेको गतिविधियां भी कर रहा हैं। शिक्षक को समाज की धुरी कहा जाता है शिक्षक को हमारे समाज मे एक अलग ही दर्जा दिया जाता है ऐसी ही एक मिशाल पेश कर शिक्षक ने इस संकट की घडी मे कोरोना वायरस को लेकर क्षेत्र के एक शिक्षक ने आगे आते हुये गांव गावं जाकर दीवालो पर रंगरोगन कर लोगो को जागरूक कर रहे है बही खुद ही मशीन से गांव मे सैनेटाईज भी कर रहे है।
हम बात कर रहे है कि ग्राम जागपुर निवासी शिक्षक राघवेन्द्र प्रताप सिंह की जो कि व्लाक किशनी के ग्राम कछपुरा मे एक बिधालय मे प्रधानाध्यापक है। कोरोना वायरस को लेकर देश केें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एंव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोगो से की जा रही अपील एंव प्रशासन द्वारा की जा रही कारवाही से प्रेरित होकर उन्होने अपने आस पास के गावो मे जाकर दीवालो पर लोगो के जागरूक करने के लियें विभिन्न स्लोगन लिखकर लोगो को जागरूक किया। सोमवार कों शिक्षक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने प्रशासन की अपील का पालन करते हुये गांव की गलियो मे घूम घूम कर गलियो को सेनेटाईज किया। उन्होने वताया कि कोरोना वायरस से बचने के लियें अभी तक सिर्फ जागरूकता ही इसका एकमात्र उपाय है उन्होने कहा कि लोग अपने आस पास कें परिवेश मे साफ सफाई के साथ साथ खुद को साफ रखे एंव उचित दूरी वनाये रखे। प्रधानाध्यापक द्वारा किये जा रहे कार्य लोगो मे चर्चा का बिषय वने हुये है।
फोटो परिचय- कोरोना वायरस को लेकर ग्रामीणो को जागरूक कर गांव की गलियो मे सैनेटाईज से छिडकाव करते शिक्षक राघवेन्द्र प्रताप सिंह।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com