बिहार

भाजपा प्रदेश कार्यसमति सदस्य ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 1.51 लाख

BJP state executive member gave 1.51 lakh in Chief Minister Relief Fund

पटना। एक ओर कोरोना वायरस को लेकर पूरा देश हाईअलर्ट पर है। भारत और बिहार सरकार महामारी से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। महामारी को देखते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष में भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य सह भागलपुर जिला भाजपा के उपाध्यक्ष पवन मिश्रा ने एक लाख एकावन हजार की बड़ी धनराशि अपने निजी फंड से मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराई है।

बुधवार को इसकी सूचना देते हुए भाजपा नेता पवन मिश्रा ने बताया कि संकट की इस घड़ी में आम जनों के सहयोग से ही सरकार इस महामारी से जीत सकती है। इसी कड़ी में धनराशि को मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाया गया है। संकट की इस घड़ी में मैं हर कदम पर सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र समेत आसपास की जनता के लिए तैयार हूं। गरीब और जरूरतमंद के लिए हर संभव कोशिश जारी है।

विदित हो कि पूर्व से भी भाजपा नेता पवन मिश्रा की ओर से गंगा तट पर गंगा की अविरलता व शुद्धता के लिए हर पूर्णिमा को गंगा महाआरती का आयोजन होता आ रहा है। पिछले 2 वर्षों से पवन मिश्रा की ओर से विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले में कच्ची कांवरिया पथ पर निशुल्क कांवरिया सेवा शिविर लगाकर कांवरियों की सेवा भी की जाती रही है।

जिसमें कांवरियों के लिए निशुल्क भोजन ठहराव व मनोरंजन की व्यवस्था रहती है। बाढ़ की विभीषिका झेल रहे पूरे भागलपुर जिले में पिछले वर्ष पवन मिश्रा की ओर से सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पके भोजन व राशन की व्यवस्था भी कराई गई थी।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com