उत्तर प्रदेश

कर्फ्यू की सूचना से राशन व सब्जाी दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

लखनऊ। प्रदेश के 15 जनपदों को पूरी तरह से सील किए जाने की खबर लगते ही बुधवार दोपहर अचानक लखनऊ की बाजारों में हलचल बढ़ गयी। सब्जी व राशन दुकानों के शटर उठ गए और लोगों की भीड़ जुटने लगी। हजरतगंज के नरही बाजार, आलमबाग, चौक, महानगर सहित सभी बाजारों में लोग राश व सब्जी खरीदने के लिए बैग व थैले लेकर भागते दिखे।

इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखीं। बाजारों में अचानक बढ़ी हलचल पर पुलिस व प्रशासन भी सतर्क हो गया। पुलिस ने कई जगह लाठी फटकार कर लोगों को घरों में जाने को कहा। दर्जनों वाहनों का चालान किया गया। बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते बढ़ते मामलों को देखते हुए बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश के 15 जनपदों को पूरी तरह से सील करने को कहा है। इन जनपदों में लोगों को घरों से भी निकलने की मनाही कर दी गयी है।

दूध और दवा जैसी जरूरी सामना के लिए भी घरों से बाहर नहीं निकलने को कहा गया है। सभी जरूरी सामाना की होम डिलीवरी सुनिश्चित करने को कहा गया है। सील किए गए जनपदों में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। हालांकि यह पाबंदी उन्हीं इलाकों में होगी, जिन इलाकों को कोरोना संक्रमण के लिए हाॅटस्पाट घोषित किया गया है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com