बिहार

नागरिकों की जिंदगी बचाने वाले कर्मियों को सम्मानित करें:- राजेश्वर राज

Honor workers who save lives of citizens: - Rajeshwar Raj

बिक्रमगंज/रोहतास। काराकाट विधान सभा के पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने अपने आवास पर पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता किया । प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि वैश्विक स्तर पर फैले करोना वायरस नामक महामारी से बचाव में लगे सज्जनों को समाज करे सम्मानित।
उपरोक्त बातें काराकाट विधान सभा के पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने विश्व होम्योपैथिक दिवस के अवसर पर अपने आवास पर पत्रकारो के साथ प्रेस वार्ता के दौरान कहा। उन्होंने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना नामक जैसे महामारी से बचाव में लगे चिकित्सक,स्वास्थ्य कर्मी, सफाई कर्मी, पुलिस, प्रशासन तथा पत्रकार लोगों को समाज के हर तबके के व्यक्ति सम्मानित करें।

उक्त सभी लोग अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की भलाई हेतु दिन रात सदैव तत्परता से कार्यो को करते रहे हैं। चिकित्सकीय सेवा हो अथवा प्रशासनिक मदद या फिर लोगों की सुरक्षा तथा सच्ची सूचना लोगों तक उपलब्ध कराने में इन लोगों का सराहनीय योगदान रहा है। स्वास्थ्य, प्रशासन, पुलिस, पत्रकार के अलावे सफाई कर्मी के बदौलत ही स्वस्थ एवं स्वच्छ तथा शांति से जीवन यापन किया जा सकता है। इनके योगदान के बिना स्वस्थ्य समाज की कल्पना करना बेईमानी होगी। स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी, चिकित्सा कर्मी, पत्रकार, सफाई कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों के हित में सदैव कार्य करते हैं।

लोगों से अपील करते हुए कहा कि पुलिस, प्रशासन चिकित्सक सफाई कर्मी पत्रकार बंधुओं से कदाचित किसी प्रकार की चूक होती है, तो उन्हें सुधरने का पूरा मौका मिलना चाहिए । लोक संयमित ढंग से भारतीय संविधान के अनुरूप अपनी आवाज उठाएं। कोरोना को हराना है तो लॉक डाउन का पालन करना होगा। लॉक डाउन का पालन होगा। कोरोना हारेगा बिहार जीतेगा भारत जीतेगा। केंद्रीय सरकार, राज्य सरकार से मिलने वाली अनुदानों का लाभ उठाने की अपील किया।

loading...
Loading...

Related Articles