बिहार

प्रधानमन्त्री जी के 7 मन्त्रों को जन-जन तक पहुंचाए भाजपा कार्यकर्ता: संजय जायसवाल

BJP workers should bring 7 mantras of Prime Minister to people: Sanjay Jaiswal

पटना। प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज राष्ट्र को संबोधित करते समय दिए गये सात मन्त्रों को कोरोना के खिलाफ जंग में बेहद जरूरी बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से इन्हें जन-जन तक पहुँचाने की अपील की। लॉकडाउन बढ़ाये जाने का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा “ प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा लॉकडाउन बढाने का लिया गया निर्णय दूरदर्शिता से परिपूर्ण एक सराहनीय निर्णय है।

सरकार के प्रयासों से आज भारत में कोरोना की रफ्तार भले ही काबू में है लेकिन एक छोटी सी चूक भी इस संकट को इतना बढ़ा दे सकती है कि हम कल्पना भी नहीं कर सकते. इसलिए सावधानियों को बरकरार रखना बेहद जरूरी है। आज दुनिया के अधिकांश विकसित देश समय पर इस तरह के कठोर निर्णयों को न ले पाने के कारण ही इस विपदा से बुरी तरह प्रभावित हो चुके हैं. भारत में ऐसा न हो, इसीलिए केंद्र सरकार पूरी सजगता के साथ निर्णय ले रही है।

लॉक डाउन को 3 मई तक बढ़ाना इसी की एक कड़ी है.” डॉ जायसवाल ने कहा “ आज के अपने संबोधन में प्रधानमन्त्री जी ने कोरोना से लड़ाई के लिए सात मन्त्र देते हुए सभी से उन्हें अपनाने का आग्रह भी किया है. उन्होंने सभी से बुजुर्गों का ध्यान रखने, लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और घर में बने फेसकवर या मास्क का उपयोग करने, आयुष मंत्रालय द्वारा इम्यूनिटी बढ़ाने के उपाय अपनाने, आरोग्य सेतु मोबाइल एप खुद डाउनलोड करने और दूसरों को इसके लिए प्रेरित करने, क्षमतानुसार गरीबों की मदद करने, अपने व्यवसाय, उद्योग में काम कर रहे लोगों के प्रति संवेदना रखते हुए किसी को नौकरी से न निकालने और देश के कोरोना योद्धाओं का सम्मान करने के लिए कहा है। ऐसे में हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि इन सात मन्त्रों को बिहार के हर नागरिक तक पहुँचाने का पूरा प्रयास करें। प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व और आपसी एकजुटता से कोरोना के खिलाफ चल रही इस जंग में हमारी जीत निश्चित है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button