Main Sliderअन्य राज्यराष्ट्रीय

अमरनाथ हमले को लेकर गुस्साए बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने इमाम को पीटा

हिसार। हरियाणा के हिसार में बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के इमाम को मस्जिद से बाहर निकालकर जमकर पिटाई कर दी। दरअसल अमरतनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमलों से गुस्साए बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने आतंकवादियों का पुतला फूंकने के बाद ये कार्यवाई की।

इस  घटना के बाद राजनीति गरमा गयी है। इस घटना के बाद जेडीयू नेता अली अनवर ने कहा कि इसके बारे में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पीएम मोदी से सवाल होना चाहिए। ऐसा लग रहा है कि जो सत्ता में है उनके लिए देश में कोई कानून नहीं है।

वहीं बजरंगदल के एक कार्यकर्ता ने कहा हमारी केंद्र सरकार से मांग है कि जो हमारे साथ इतना अत्याचार कर रहे हैं, उनके लिए सब्सिडी और हमारे लिए गोलिंया चलवा क्यों चलवा रहे हैं। ऐसे जितने भी मुसलमान हैं उनको हरियाणा में रहने नहीं देंगे। अगर एक भी मुसलमान हमको अवैध रूप से नजर आया तो उनको जला देंगे।

दरअसल बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने इमाम को मस्जिद से निकालर भारत माता की जय बोलने को कहा लेकिन कार्यकर्ताओं का कहना है कि इमाम ने ऐसा करने से इंकार किया।

बजरंगदल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस देश में रहते हुए भारत माता की जय नहीं बोलते। जहां भी मुस्लिम बहुल इलाका है वहां हिंदु सुरक्षित नहीं है। हर जगह पर हमले हो रहे हैं। जबकि जहां भी हिंदू बहुल इलाका है, वहां मुस्लिमों को कोई खतरा नहीं है।

loading...
Loading...

Related Articles