सुल्तानपुर

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संगठन मंत्री के निर्देश पर पूर्व मंत्री विनोद सिंह का निरन्तर अभियान जारी

  • कोविड 19 नामक वैश्विक महामारी की मुसीबत की घड़ी में अनवरत जारी है भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह का अभियान*
  • बेटी पलक सिंह और सहयोग राजेश पांडेय के जरिये लोगों को उपलब्ध करा रहे राशन किट, मास्क,सेनेटाइजर, साबुन और ग्लब्स*
  • भाजपा नेताओं,कार्यकर्ताओं, प्रधानों,पूर्व प्रधानों,बीडीसी समेत सम्भ्रांत लोगों के जरिये गरीबों,असहायों और जरूरतमंदो को उपलब्ध करा रहे सामान
  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल,जिले की सांसद मेनका संजय गांधी के निर्देश और भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा की देखरेख में शुरू किया था अभियान
  • विनोद सिंह द्वारा अब तक जिले भर में करीब 3 लाख 82 हजार मास्क, 76000 साबुन, 32 हजार ग्लब्स और 10 हजार 5 सौ लीटर सेनेटाइजर कराया का जा चुका है वितरण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वाहन पर लॉकडाउन के 48वें दिन भी भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह का अभियान लगातार जारी रहा।बेटी पलक सिंह और सहयोगी राजेश पांडेय के जरिये गरीबों,असहायों और जरूरतमंदों को राशन किट, मास्क, साबुन, सेनेटाइजर और जरूरतमंदों को ग्लब्स उपलब्ध कराने का सिलसिला अभी भी चल रहा है। इसी कड़ी में आज पलक सिंह और राजेश पांडेय द्वारा 140 राशन किट, करीब 3,00000 मास्क, 300 शीशी सेनेटाइजर और 200 डिटॉल साबुन का वितरण किया गया। शुरुवात आवास से हुई जहां आवास पर करीब आधा दर्जन लोगों को मास्क और सेनेटाइजर उपलब्ध कराया गया।

इसके बाद पलक सिंह , सहयोगी राजेश पांडेय के साथ सुल्तानपुर विधानसभा के धनपतगंज स्थित गुरुकुल एकेडमी पहुंचीं। जहां एकेडमी के मैनेजर एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य अवध कुमार सिंह पप्पू और भाजपा नेता उत्तम सिंह की अगुवाई में इलाके के कुट्टा, बल्दन का पुरवा, खरिकहिया, वीरपुर, लोहगी,नौगवातीर, सरैया भरथी,बदलेपुर, पांडेय का पुरवा, दड़वा, बघराजपुर, मोती नाला का पुरवा, धनपतगंज, बालेडिहा, सोहागपुर से आये हुये 140 गरीबों,असहायों और जरूरतमंदों को राशन किट, मास्क और डिटॉल साबुन दिया गया।

इसके अलावा कुट्टा के दिलीप मिश्रा,चंद्रमणि मिश्रा,नौगवां के राजा सिंह, प्रमोद सिंह, मझवारा के अजय सिंह, कोरों के संजय सिंह,संदीप सिंह, बघराजपुर के शैलेन्द्र मिश्रा,चौकी धनपतगंज के दीवान, गुरुकुल एकेडमी के समस्त स्टाफ, पीरो सरैया के नीरज सिंह, रोहित सिंह को मास्क उपलब्ध कराया गया और सभी को पूर्व मंत्री विनोद सिंह द्वारा जारी की गई अपील से अवगत कराकर कोरोना वायरस से बचाव और उनकी रोकथाम के लिये जागरूक किया गया।

इसके बाद ये सभी अतरसुमा गांव पहुंचे जहां भाजपा के पूर्व जिला मंत्री डॉ बलराम मिश्रा और सामाजिक कार्यकर्ता जमुना प्रसाद पाण्डेय समेत कई लोगों को मास्क,सेनेटाइजर उपलब्ध कराया गया।

इसके बाद सुल्तानपुर शहर में दूबेपुर भाजपा मण्डल के अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव,पूर्व मण्डल अध्यक्ष जंग बहादुर सिंह, मण्डल उपाध्यक्ष विश्वनाथ यादव,सेक्टर संयोजक दिनेश वर्मा समेत कई लोगों को मास्क,सेनेटाइजर और साबुन उपलब्ध करवाकर गरीबों जरूरतमंदों को देने की अपील पलक सिंह द्वारा की गई।

वही भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने कहा कि सुल्तानपुर में बीते 6 मई को अहमदाबाद से आये एक व्यक्ति को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अब तक इससे संक्रमित होने की संख्या जिले में 5 पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि जो लोग अभी भी बाहरी जिलों से आ रहे हैं उन्हें होम क्वारेन्टीन किये जाने के लिये आप लोग जागरूक करिये। उनसे सामाजिक दूरी बनाकर रखिये। बहुत जरूरी हो तब ही घर से मास्क लगाकर,मुंह को अच्छी तरह ढककर निकलिये। उन्होंने कहा कि आपकी सतर्कता ही आपको और आपके परिवार को इस महामारी से बचा सकती है। लिहाजा घर और रहिये और संक्रिमत लोगों से सतर्क रहिये।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button