सुल्तानपुर

बोर्ड परीक्षा कापियों का मूल्यांकन करने वाले शिक्षकों के लिये केंद्र व्यवस्थापकों को दिया गया मास्क सेनेटाइजर

 

 

 

 

 

 

बोर्ड परीक्षा कापियों का मूल्यांकन करने वाले शिक्षकों के लिये केंद्र व्यवस्थापकों को दिया गया मास्क सेनेटाइजर*

*भाजपा नेताओं,कार्यकर्ताओं, सभासद, प्रधान,पूर्व प्रधान समेत कई सम्भ्रांत नागरिकों को सौंपा गया मास्क, सेनेटाइजर और जरूरतमंदों को ग्लब्स*

*भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह के सहयोगी राजेश पांडेय के जरिये करीब 4500 मास्क, 400 शीशी सेनेटाइजर,150 साबुन और 100 ग्लब्स कराया गया उपलब्ध*

*भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल के निर्देश पर लॉकडाउन की शुरुवात में शुरू किया गया था अभियान*

कोरोना वायरस से बचाव को लेकर 25 मार्च से लॉकडाउन शुरू होने के चलते बोर्ड परीक्षाओं के कापियों के मूल्यांकन पर रोक लगा दी गई थी। लेकिन शासन द्वारा निर्देश आने के बाद आज से सुल्तानपुर में बोर्ड परीक्षाओं की कापियां जांचनी शुरू हो गई हैं। ऐसे में भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह के निर्देश पर सहयोगी राजेश पांडेय आज कई विद्यालयों में पहुंचे और मूल्यांकन करने वाले शिक्षकों के लिये केंद्र व्यवस्थापकों को मास्क, सेनेटाइजर उपलब्ध कराया। जिला विद्यालय निरीक्षक श्याम किशोर तिवारी की अगुवाई में राजकीय इंटर कालेज के प्रधानाचार्य अनिल कुमार सिंह, केश कुमारी राजकीय बालिका इंटर कालेज की प्रधानाचार्य डॉ संगीता को मास्क सेनिटाइजर उपलब्ध कराया गया। इसके साथ ही भदैयाँ राजकीय इंटर कालेज के डॉ राजकरन मास्क सेनेटाइजर उपलब्ध कराया गया। साथ ही जिला विद्यालय निरीक्षक के प्रतिनिधि के रूप में डॉ राजकरन को पहुंचाने के लिये उतुरी स्थित महाराणा इंटर कालेज के प्रधानाचार्य ओम प्रकाश सिंह और कादीपुर स्थित नेशनल इंटर कालेज के प्रधानाचार्य के डी सिंह के लिये मास्क सेनेटाइजर उपलब्ध करवाया गया।

वहीं दोस्तपुर विकास खंड क्षेत्र में भाजपा मंडल उपाध्यक्ष डॉ अजय सिंह, मुस्तफाबाद कला के पूर्व प्रधान, पूर्व बीडीसी नागेन्द्रनाथ उपाध्याय, खालिसपुर दुर्गा के पंकज सिंह, गोसरपुर के बृजेश सिंह, करेथा के अंकित जायसवाल, वीरेंद्र उपाध्याय, अनिल कुमार वर्मा, खालिसपुर के बालेन्द्र सिंह,छोटे लाल पाल समेत कई लोगों को मास्क सेनेटाइजर और जरूरतमंदों को ग्लब्स उपलब्ध कराया गया।

इसके बाद इनायतपुर के मुन्ना सिंह, आदर्श नगर के सभासद प्रतिनिधि अनुराग श्रीवास्तव, निराला नगर के पूर्व सभासद वशिष्ठ देव बाली तिवारी समेत कई लोगों को मास्क सेनेटाइजर उपलब्ध कराया गया।

आज मंगलवार को करीब 4500 मास्क, 400 शीशी सेनेटाइजर, 150 साबुन और 100 ग्लब्स का वितरण किया गया। साथ ही पूर्व मंत्री के निर्देश पर ये अपील भी की गई कि मास्क लगाकर या मुंह ढककर रखें। सामाजिक दूरी का पूर्णतया पालन करें।

वहीं विनोद सिंह ने कहा कि आज रात 8 बजे देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का सम्बोधन होना है। लिहाजा उनके द्वारा बताये गये निर्देशों का पालन हम सभी को करना है। विनोद सिंह के कहा कि अभी भी सतर्क रहने के आवश्यकता है। लोग घरों से बेवजह बाहर निकल रहे हैं इस पर स्वयं अंकुश लगाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव और उसकी रोकथाम के लिये केंद्र और प्रदेश सरकार पूरी तरह करबद्ध है। ऐसे में हमें भी उनके द्वारा बताये गये दिशा निर्देशों का अच्छी तरह पालन करना चाहिये।

loading...
Loading...

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button