Main Sliderअन्य खबरअन्य राज्यराष्ट्रीय

महाराष्ट्र में भयानक सड़क हादसा: झारखंड जा रहे मजदूरों की मौत, मची चीख-पुकार

 

मुंबई. लॉकडाउन के चौथे चरण का आज दूसरा दिन हैं। मजदूरों के पलायन का सिलसिला जारी और साथ ही उनके साथ हो रहे हादसों में भी कमी नहीं आ रही है। यदि कड़ी में महाराष्ट्र के यवतमाल में मंगलवार सुबह सड़क हादसा हो गया, जिसमे 4 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गयी, वहीं 15 घायल हो गए। ये मजदूर झारखंड जा रहे थे।

ताजा मामला महाराष्ट्र के यवतमाल का है, जहां ट ट्रांसपोर्ट की बस यवतमाल के आरणी तहसील में एक ट्रक और बस की भिड़ंत हो गई है। जिसमे मौके पर ही बस ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर घायल हैं।

हादसे के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, मजदूरों से भारी बस सोलापुर से झारखंड की ओर जा रही थी।

इसके अलावा आज ही दिल्ली से आजमगढ़ जा रहे मजदूर भी हादसे का शिकार हो गए। यहां उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बेहड़ा मुजावर क्षेत्र में एक वाहन अनियन्त्रित हो कर पलट गया। हादसे में दो अप्रवासी मजदूरों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हो गए।

मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस अ​धीक्षक विक्रांत वीर सिंह ने बताया कि यह घटना गौरी कलां के पास हुई है। इस घटना के तत्काल बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख और घायलों के परिवारों को 50-50 रुपये देने की घोषणा की।

loading...
Loading...

Related Articles