शिक्षा—रोजगार

आईआईटी में इन पदों पर निकली वैकेंसी

Job Alert: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) गोवा ने नॉन टीचिंग स्टॉफ के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत संस्थान जूनियर सुपरिटेंडेंट, जूनियर असिस्टेंट और टेक्निकल सुपरिटेंडेंट सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया कल यानी कि 22 मई से शुरू हो रही है और 30 जून तक चलेगी। इसलिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे इस तारीख तक या इसके पहले तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि संस्थान यह पद अनुबंध के आधार पर भरेगा। इसके बाद संस्थान उम्मीदवर के प्रदर्शन के आधार पर आवेदक को नियमित करेगा। इन पदों पर ग्रेजुएट्स और पोस्टग्रेजुएट्स युवा आवेदन कर सकते हैं। हालांकि हर पद की योग्यता अलग-अलग है। इसलिए उम्मीदवार भर्ती से संबंधित ज्यादा डिटेल के लिए ऑफिशियल वेबसाइट https://www.iitgoa.ac.in/ पर विजिट कर सकते हैं।

उम्मीदवार ध्यान दें कि संस्थान ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन में स्पष्ट किया है कि अगर शैक्षणिक डॉक्यूमेंट्स और कार्यनुभव के पर्याप्त दस्तावेज नहीं होंगे तो ऑनलाइन आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। ऐसी स्थिति में उनका आवेदन फॉर्म रिजेक्ट भी हो सकता है। इसके अलावा ऐसे उम्मीदवार जो पहले से सरकारी संगठनों में काम कर रहे हैं, अगर वे आवेदन करते हैं तो एनओसी फॉर्म अटैच करना होगा। वहीं इन पदों के अलावा कई अन्य विभागों में नौकरियां निकली हैं। इनमें दिल्ली में स्थित दीन दयाल उपाध्याय (DDU) हॉस्पिटल ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिंडेट के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 51 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा।

वैकेंसी डिटेल

जूनियर सुपरिटेंडेंट : 1

जूनियर सुपरिटेंडेंट (राजभाषा प्रकोष्ठ/हिन्दी सेल) -1

जूनियर असिस्टेंट – 6

सुपरिटेंडिंग इंजीनियर – 1

टेक्निकल सुपरिटेंडेंट (केमिस्ट्री) – 1 पद

आवेदन फीस:

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ग्रुप ए पदों के लिए 500 रुपये, ग्रुप बी पदों के लिए 200 रुपये की फीस का भुगतान करना होगा। वहीं ग्रुप सी पदों के लिए 100 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com