उत्तर प्रदेशबरेली

पूर्व प्रधान को सांड़ ने पटक पटककर मार डाला

बरेली। दियोसास के पास रोड पर खड़े सांड़ ने एक पूर्व प्रधान पर हमला कर दिया। सांड़ ने उन्हें सींगों से उठा उठाकर रोड पर कई बार पटका। फिर उन्हें मरणासन्न कर छोड़ गया। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

गांव गुलड़िया के पूर्व प्रधान अनीस खां (44)का एक मकान कस्बा मीरगंज के मोहल्ला सूफीटोला में है। कस्बा से वह गुरुवार की रात में अपनी बाइक से गांव जा रहे थे। रात करीब 9 बजे उन्हें दियोसास परौरा चौराहा पर पीपल के पास सांड़ खड़ा मिला। वह बाइक रोक कर सांड के जाने का इंतजार करने लगे। इतने में अचानक अक्रामक हुए सांड़ ने उन पर हमला कर दिया। सींगों पर उन्हें उठा लिया और सड़क पर ही कई बार पटक दिया।

रोड से जा रहे ग्रामीण ने पूर्व प्रधान को घायल हालत में रोड पर पड़ा देखकर परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे। परिजन उन्हें अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते में पूर्व प्रधान 44 की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के दो पुत्री और दो पुत्र हैं। दो पुत्री और एक पुत्र की शादी हो चुकी है। उनके भाई की गत वर्षों बीमारी से मौत हो गई थी।

कई लोगों पर कर चुका है हमला
दियोसास चौराहा के आसपास रहने वाले इस सांड़ ने आतंक मचा रखा है। सांड़ गत दिनों दियोसास के बाबूराम और शखावत पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर चुका है। दियोसास के पूर्व प्रधान होरी लाल गंगवार ने बताया कि सांड़ ने गत दिनों जंगल में एक बैल को मौत के घाट उतार दिया था। सांड़ आदमियों को अकेला देखते ही हमलावार हो जाता है। दियोसास और परौरा के ग्रामीणों ने सांड़ को पकड़ कर जंगल में छोड़ने की मांग की है। उनका कहना है कि सांड़ की वजह से लोग घरों से बाहर निकलने में डरने लगे हैं।

loading...
Loading...

Related Articles