रायबरेली

ईद त्योहार को लेकर पीस कमेटी की बैठक आयोजित

सुधीर त्रिवेदी/आनंद निषाद

डलमऊ/रायबरेली 23 मई (तरुणमित्र)। डलमऊ कोतवाली परिसर में संभ्रांत नागरिकों के बीच कोतवाली प्रभारी ने पीस कमेटी की बैठक आयोजित की। शनिवार को कोतवाली परिसर में कोतवाल श्रीराम की अध्यक्षता में आगामी त्योहार को लेकर पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान कोतवाल श्रीराम ने कहा कि कोरोनावायरस महामारी पूरे देश में पैर पसारे हुए हैं।

यहां तक कि अपने डलमऊ क्षेत्र के एक गांव कुरौली दमा में भी एक युवक की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हुई है। इसलिए हम सभी लोगों को सतर्क रहना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करना है। कोतवाल श्रीराम ने कहा कि आप सभी लोग ईद का त्यौहार हंसी खुशी मनाइए लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ही मनाएं, अपने अपने घरों में ईद की नमाज अदा करें वही बैठक के दौरान सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी का मुद्दा भी गरमाया।

जिस पर कोतवाल श्रीराम ने कहा कि आप लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे धर्म के खिलाफ अभद्र टिप्पणी ना करें,जिससे कि आपसी सौहार्द बिगड़े। इस मौके पर चौकी प्रभारी इंस्पेक्टर असलम अली दरोगा संजय सिंह दीवान श्रवण कुमार मिश्रा नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़, दिव्यानंद गिरि जी महाराज,परवेज खान, लिपिक शोहराब अली सहित अन्य संभ्रांत नागरिक पीस कमेटी में मौजूद रहे।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com