बदायूं

डांसिंग, सिंगिंग एवं मॉडलिंग प्रतियोगिता के लिए 28 मई तक करें ऑनलाइन आवेदन

बदायूॅ। बदायूँ गौरव क्लब एवं कृष्णा फिल्म्स के बैनर तले कोरोना महामारी के कारण चल रहे लॉकडाउन में प्रतिभाओं के उत्साहवर्धन के लिए डांसिंग, सिंगिंग एवं मॉडलिंग ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। बदायूँ गौरव क्लब के सचिव एवं कृष्णा फिल्म्स के डायरेक्टर अमन मयंक शर्मा ने डांसिंग एवं मॉडलिंग प्रतियोगिता के आयोजन के लिए कृष्णा फिल्म्स के चेयरमैन एवं क्लब के मीडिया संयोजक अमित दीक्षित को संयोजक नियुक्त किया है।

अमित दीक्षित ने बताया कि प्रतिभाओं के उत्साहवर्धन के लिए लॉकडाउन में डांसिंग एवं मॉडलिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे 28 मई तक प्रतिभाएं ऑनलाइन आवदेन कर सकते हैं। बदायूँ गौरव क्लब के सचिव अमन मयंक शर्मा ने सिंगिंग प्रतियोगिता के आयोजन के लिए बदायूँ गौरव क्लब के सहसचिव शिवम शर्मा एवं युवा गायिका खुशी दयाल को संयोजक नियुक्त किया है। शिवम शर्मा एवं खुशी दयाल ने बताया कि सिंगिंग प्रतियोगिता के प्रतिभागी 31 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अमन मयंक शर्मा ने बताया कि इन प्रतियोगिताओं के निर्णायक मंडल में प्रसिद्द फ़िल्म अभिनेता अरमान ताहिल, एक्टर अनस राशिद, टीवी एक्ट्रेस सोनिया सैनी एवं चाइल्ड टीवी एक्ट्रेस ज़रा आरुही रहेंगे। प्रतियोगिता में हिमांशु गुप्ता, रफत खान, रितेश उपाध्याय, दिशांत पाठक, विभांशु दत्त, पीयूष शर्मा आदि की विशेष भूमिका भी सुनिश्चित की गई है।

loading...
Loading...

Related Articles