Main Sliderमहाराष्ट्र

महाराष्ट्र में हो रही राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की, कोरोना नियंत्रण में ठाकरे सरकार विफल

महाराष्ट्र। भाजपा सांसद नारायण राणे ने महाराष्ट्र के राज्यपाल बी एस कोशियारी से मिलकर राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उन्होंने सोमवार को उद्धव ठाकरे सरकार पर आरोप लगाया है कि वो कोरोना वायरस महामारी को नियंत्रण करने में विफल रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री राणे ने कहा कि मौजूदा सरकार के पास राज्य में सरकार चलाने की क्षमता नहीं है। इसलिए राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। राज्यसभा सांसद नारायण राणे ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास प्रशासनिक व्यवस्था और पुलिस बल को सख्ती से लागू करने का अनुभव नहीं है।

लगातार बढ़ रहे मामले

महाराष्ट्र लगातार कोरोना वायरस का केंद्र बना हुआ है। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अब तक 52,667 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि 1,695 लोगों ने अपनी जानें गंवाई है।राज्य में एक दिन में कोरोना के 2,436 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 60 लोगों की मौत हुई है। राज्य में सबसे ज्यादा मामले आर्थिक राजधानी मुंबई से दर्ज किए जा रहे हैं। अब तक मुंबई में कोरोना के 30,546 मामले दर्ज किए गए हैं। जबकि 988 लोगों की मौत हो चुकी है।

देश में कोरोना के 1,44,069 मामले

देश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। सोमवार तक कुल 1,44,069 पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए हैं। अब तक इस वायरस से 4,117 लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र के अलावा गुजरात, मध्यप्रदेश दिल्ली सरीखे कई राज्यों में कोरोना के आंकड़ो में वृद्धि हो रही है।

 

loading...
Loading...

Related Articles