बिहार

ऐतिहासिक होगा अमित शाह जी का बिहार जनसंवाद: संजय जायसवाल

Amit Shah's Bihar mass democracy will be historic: Sanjay Jaiswal

पटना। डिजिटल माध्यमों के जरिये आयोजित होने वाले ‘बिहार-जनसंवाद’ कार्यक्रम के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा “ आगामी 7 जून को शाम 4 बजे आयोजित होने वाला, माननीय केन्द्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी का ‘बिहार जनसंवाद’ कार्यक्रम न केवल ऐतिहासिक होने वाला है, बल्कि उनकी यह डिजिटल रैली सफलता के कई नये कीर्तिमान भी स्थापित करने वाली है.

इसे लेकर लोगों में कितना उत्साह है, यह इसी से पता चलता है कि पहले यह आयोजन सिर्फ 22 जिलों में किया जाने वाला था, लेकिन लोगों की डिमांड पर अब यह पूरे प्रदेश में किया जाने वाला है. इस रैली के प्रति लोगों के उमंग को देखते हुए हमें पूर्ण विश्वास है कि इस कार्यक्रम के दर्शकों की संख्या दो लाख से भी अधिक होने वाली है.”

कार्यक्रम की तैयारियों के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत और लगन से हर बार यह साबित किया है कि कार्यकर्ता ही हमारी पार्टी की असली ताकत है. इस कार्यक्रम को सफ़ल बनाने में भी उनकी भूमिका काफी अहम रहने वाली है. कम समय होने के बावजूद हर बूथ और शक्तिकेंद्र पर हमारे पदाधिकारी इस आयोजन के लिए तैनात हो चुके हैं. इसके अलावा मंडल स्तर पर भी इस आयोजन के लिए विशेष नियुक्ति हो चुकी है. प्रदेश स्तर पर वरीय नेताओं के मार्गदर्शन में हमारी आईटी टीम भी लगातार काम में जुटी हुई है.”

loading...
Loading...

Related Articles