Main Sliderमनोरंजनराष्ट्रीय

राहुल गांधी की सीरीज को लेकर स्वरा भास्कर का ट्वीट वायरल

मुंबई. स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों और अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में एक बार फिर से वो चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांंधी को लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट किया, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर छा गईं. उन्होंने राहुल गांधी की सीरीज ‘सीरीज ऑफ इंटरेक्शन (Series Of Interactions)’ को लेकर ट्वीट किया. ये ट्वीट अब सभी का ध्यान खींच रहा है.

राहुल गांधी की सीरीज ‘सीरीज ऑफ इंटरेक्शन (Series Of Interactions)’ को लेकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया और कहा- ट्विटर पर लोग राहुल गांधी की विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों से बातचीत की सीरीज से नफरत क्यों कर रहे हैं. वे सूचनात्मक होती हैं और वर्तमान संकट व स्थितियों पर प्रासंगिक दृष्टिकोण प्रदान करती हैं. राजनीति के लिए- मुझे लगता है है कि यह बहुत इक्का-दुक्का कदम है, जो एक राजनीतिज्ञ सुनता है.

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं. ये पहली बार नहीं है, जब स्वरा ने राहुल के लिए ऐसा कोई ट्वीट किया हो, इससे पहले चुनावी माहौल में स्वरा भास्कर एक वीडियो देखने के बाद राहुल गांधी से बेहद इंप्रेस्ड हुई थी. तब वे इतनी खुश हुईं कि ट्विटर पर सरेआम राहुल गांधी की तारीफ कर डाली. उनका ये ट्वीट लाखों-करोड़ों लोगों ने शेयर किया था. स्वरा ने ट्वीट कर लिखा था ‘वीडियो के आखिर में इस बच्ची का प्यारा सा रिएक्शन देखने लायक है.. ‘मुझसे कठिन सवाल पूछिए’ राहुल गांधी काफी इंप्रेसिव तरीके से संभाला.’ इस ट्वीट से साफ जाहिर है कि स्वरा राहुल से कितनी इंप्रेस्ड हैं.

इन दिनों स्वरा सोनू सूद की तरह प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्हें घर भेज रही हैं. उनके इस कदम को लेकर लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा जल्द ही फिल्म शीर-कोर्मा में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी.

loading...
Loading...

Related Articles