Main Sliderमनोरंजन

नहीं रहे कन्‍नड़ अभिनेता चिरंजीवी सर्जा, दो साल पहले एक्‍ट्रेस ‘मेघना’ संग हुई थी शादी

नई दिल्‍ली. कन्‍नड़ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के जाने माने अभिनेता चिरंजीवी सर्जा का निधन हो गया है। वह महज 39 वर्षीय थे और दो वर्ष पूर्व ही अभिनेत्री मेघना राज के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे। उन्‍हें शनिवार को सांस लेने में दिक्‍कत की शिकायत के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार को उनका निधन हो गया है। आपको बता दें कि कन्नड़ फिल्‍म जगत के मशहूर एक्टर चिरंजीवी सर्जा ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2009 में कन्नड़ फिल्म वायुपुत्र से की थी। इसके बाद उन्‍होंने साउथ सिनेमा की कई शानदार फिल्मों में जबरदस्त भूमिका निभाई है।

एक्टर चिरंजीवी सर्जा के परिवार की भी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अच्‍छी खासी धाक है। चिरंजीवी सर्जा के बड़े भाई मशहूर अभिनेता ध्रुव सर्जा हैं जबकि उनके दादा कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज कलाकार शक्ति प्रसाद थे। कई कलाकारों ने चिरंजीवी सर्जा के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है। एक्टर चिरंजीवी सर्जा के निधन पर मशहूर अभिनेत्री प्रियामणि ने शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘चिरंजीवी सर्जा के निधन के बारे में जानकर हैरान हूं। उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा कभी नहीं भूल सकती। उनके परिवार के लिए संवेदनाएं’।

इनके अलावा अभिनेता विलाश कल्याण ने चिरंजीवी सर्जा के लिए शोक व्यक्त करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘चिरंजीवी सर्जा के निधन की खबर चौंकने और निराश कर देने वाली है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। वह काफी प्रतिभाशाली और शानदार इंसान थे’।

loading...
Loading...

Related Articles