Saturday, January 16, 2021 at 12:18 PM

युवा राष्ट्रीय लोकदल ने की सीबीआई जांच की मांग

बदायूॅ,  12 जून  (तरूणमित्र)। युवा राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय अध्यक्ष सचिन चौधरी के आह्वान पर 69000 शिक्षक भर्ती मे हो रहे बडे स्तर पर घोटाले और हेरफेर को लेकर सोशल डिस्टेंस को ध्यान मे रखते हुए हाथो मे तख्तियां पकड कर विरोध कर सरकार से इस भर्ती की निष्पक्ष सीबीआई जांच कराने की मांग की।
युवा राष्ट्रीय लोकदल के जिलाअध्यक्ष योगेश यादव ने कहा कि मौजूदा समय मे हो रही 69000  साहयक शिक्षक भर्ती मे बडे स्तर पर हेरफेर हुआ हैे सरकार बेरोजगार युवाओ के साथ शिक्षक भर्ती की आड मे धोखा कर रही है पहले तो सरकार किसी भी विभाग मे बैकेंसी नहीं निकाल रही हैं और जिसमें निकल भी रही हैं वह भ्रष्टाचार की भेट चढ रही हैं। सरकार को शिक्षक भर्ती की सीबीआई जांच करानी चाहिए जिससे शिक्षक भर्ती की धाधली को उजागर किया जा सके। राष्ट्रीय लोकदल के जिलाअध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने कहा कि 69000 सहायक शिक्षक भर्ती को सरकारी व्यवस्था और खींचतान के चलते अधर में डाल दिया गया है भर्ती प्रक्रिया पर रोक लगने के बाद अभ्यर्थियों को तगड़ा झटका लगा है भाजपा सरकार की लापरवाही की सबसे ज्यादा मार युवाओं को ही पड़ रही है।
इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष वीरेश यादव, जिला महासचिव भानु यादव, प्रमोद कुमार, रिकूराज राठौर जिला सचिव मोहित सक्सेना मौजूद रहे।
loading...
Loading...