मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या: पोस्टमॉर्टम के लिए पार्थिव शरीर को ले जाया गया हॉस्पिटल

मुंबई पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज कुमार ने मधु पाल से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या किए जाने की बात की पुष्टि की है। अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है लेकिन मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। अभी तक उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।  .

रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में वह फांसी के फंदे से लटके पाए गए। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे में हरे रंग के कपड़े से फंदा बनाया था, जिससे लटक कर उन्होंने आत्महत्या की। उनका शव कूपर अस्पताल लाया गया है, जहां कुछ ही देर में शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

सुशांत की मौत की खबर आते ही पूरा बॉलीवुड और उनके फैन्स सकते में आ गए। बांद्रा में जिस सोसायटी में सुशांत रहते थे, वहां बाहर भीड़ जमा हो गई है। कई अभिनेता, राजनेता और फैन्स सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। गौरतलब है कि उनकी पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सलियन ने 8 जून को मलाड की एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

 

सुशांत की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। वह अपने पीछे कई यादकर परफॉर्मेंस छोड़ गए हैं। मैं उनके निधन से हैरान हूं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ”सुशांत सिंह राजपूत…एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्दी चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनकी सफलता ने बहुतों को प्रेरित किया और अपने पीछे कई यादगार परफॉर्मेंस छोड़ गए। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और फैंस के साथ हैं। ओम शांति।’

Narendra Modi

@narendramodi

Sushant Singh Rajput…a bright young actor gone too soon. He excelled on TV and in films. His rise in the world of entertainment inspired many and he leaves behind several memorable performances. Shocked by his passing away. My thoughts are with his family and fans. Om Shanti.

Akshay Kumar

@akshaykumar

Honestly this news has left me shocked and speechless…I remember watching in Chhichhore and telling my friend Sajid, its producer how much I’d enjoyed the film and wish I’d been a part of it. Such a talented actor…may God give strength to his family 🙏🏻

मां के लिए लिखा था आखिरी पोस्ट

सुशांत का लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट अपनी मां के लिए था। उन्होंने मां के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा था, ”आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत#माँ”।

सुशांत के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से उनके काफी दोस्तों ने कॉमेंट किए, जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल थीं।

सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के शो से अपना करियर शुरू किया था, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। इसके बाद सुशांत ने फिल्मों में एंट्री मारी। ‘काय पो छे’ से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और उनकी अंतिम फिल्म ‘छिछोरे’ थी। उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था। सुशांत ने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में उनका किरदार निभाकर बटोरी थी। यह सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की शुरुआती पढ़ाई सेंट कैरेंस हाई स्कूल, पटना से हुई है और इसके आगे की पढ़ाई दिल्ली के कुलाची हंसराज मॉडल स्कूल से हुई है। इसके बाद दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से उन्होंने मैकेनिल इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की।

loading...
Loading...

Related Articles