Main Sliderउत्तर प्रदेशपटनाबिहारमनोरंजन

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पटना में उबाल, जमकर हो रहा दिग्‍गज कलाकारों का विरोध

पटना.  बालीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। उनके सुसाइड के बाद बालीवुड के भीतरखाने से लेकर सोशल मीडिया पर स्‍टार किड्स के खिलाफ विरोध के स्‍वर फूट रहे हैं। सभी एक स्‍वर में बालीवुड में भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं। मंगलवार को पटना में सड़कों पर बालीवुड में भेदभाव का आरोप लगाते हुए जमकर प्रदर्शन हुआ। इस दौरान बालीवुड के दिग्‍गज कलाकारों के पुतले भी जलाए गए। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बालीवुड में भेदभाव किया जाता है और सुशांत सिंह राजपूत इसी के शिकार हुए हैं जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में मुंबई स्थित अपने फ्लैट फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है और बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। पहले सुशांत की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे थे लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी इसे आत्महत्या ही बताया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फिल्म इडंस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी एक्टर के निधन पर दुख जताते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। मुकेश छाबड़ा ने सुशांत संग एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वे सुशांत को गाल पर किस कर रहे हैं। फोटो में दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आती है। मुकेश ने सुशांत के लिए पोस्ट में लिखा- सुशांत मेरे लिए भाई की तरह था। ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण और दिल तोड़ने वाला है। मैं अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बताने में असफल हूं। सुशांत इंट्रोवर्ट थे। लेकिन वे बहुत समझदार और टैलेंटेड थे। इंडस्ट्री ने एक हीरा खो दिया है। जिसकी जगह कोई नहीं भर सकता। मैं काफी सदमे में हूं और दुखी हूं।

loading...
Loading...

Related Articles