Main Sliderमनोरंजन

बालीवुड अब बना गालीवुड, वायरल हुआ अमिताभ को लिखा ये ट्वीट

मुंबई. बालीवुड में बढ़ते आरोप प्रत्‍यारोप के दौर को लेकर दिवंगत केंद्रीय मंत्री सुषमा स्‍वराज के पति और मिजोरम के पूर्व गवर्नर स्‍वराज कौशल ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्‍होंने बालीवुड के गालीवुड बनने का जिक्र करते हुए अमिताभ बच्‍चन से हस्‍तक्षेप करने की मांग की है। उनकी मांग है कि अमिताभ बच्‍चन की सभी बेहद इज्‍जत करते हैं, ऐसे में बालीवुड में जारी इस गालीवुड पर वही लगाम लगा सकते हैं। उन्‍होंने अपने ट्वीट में स्‍पष्‍ट रूप से लिखा है कि बॉलीवुड गालीवुड हो गया है। हम कहां जा रहे हैं। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- अमिताभ जी आप तो इन सबमें बड़े हैं। कृपया यहां के हालात सुधारने के लिए कुछ करें, क्या कहूं। होता है सरे रोज तमाशा मेरे आगे… प्लीज।

हालांकि स्‍वराज कौशल के इस ट्वीट के बाद अमिताभ बच्‍चन ने कोई रिएक्‍शन नहीं दिया है। उनके रिएक्‍शन का इंतजार किया जा रहा है। हाल ही में अमिताभ बच्‍चन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपने ब्‍लॉग में एक पोस्‍ट लिखी थी। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद अमिताभ बच्‍चन स्‍वराज कौशल के इस ट्वीट का उत्‍तर दें।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बालीवुड में भूचाल खडा हो गया है। इसे लेकर बालीवुड में कई गुट बन गए हैं। लोग अपने अपने तरीके से इस घटना को अलग अलग घटनाओं से जोडकर बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे में स्‍वराज कौशल का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

loading...
Loading...

Related Articles