अन्य खबर

लड़कों के प्रोफाइल में ये खास बातें ढूंढती हैं लड़कियां, जिन्हें जानके उन्हें मिलता है शुकून

लड़कियां किसी भी लड़के की केवल प्रोफाइल फोटो देखकर रुचि नहीं दिखाती हैं, बल्कि लड़कियां लड़कों के प्रोफाइल में बहुत सी चीजें खोजती हैं, ऐसी चीजें जिनके बारे में लड़के अंदाजा भी नहीं लगा सकते। लड़के अपने प्रोफाइल को इम्प्रेसिव बनाने के लिए एक से एक खूबसूरत फोटो प्रोफाइल पिक्चर में लगाते हैं। लड़कों को लगता है कि उनकी प्रोफाइल पिक्चर देखकर कोई लड़की सोशल मीडिया पर दिलचस्पी दिखाएगी। लेकिन ऐसा नहीं है।
इसलिए आपको बताने जा रहे हैं कि लड़कियां लड़कों की प्रोफाइल में क्या चीजें खोजती हैं…..

लड़कों के प्रोफाइल

क्या करते हैं आप-
लड़कियां लड़कों की प्रोफाइल में सबसे पहले जॉब देखती हैं। इंजीनियर, डॉक्टर के अलावा लड़कियां ऐसे प्रोफाइल पसंद करती हैं जिसमें लड़का किसी ऊंचे करियर वाले कोर्स के नामी इंस्टीट्यूट में पढ़ रहा हो। इसके अलावा लड़कियां बिजनेसमैन लिखने वाले लड़कों की प्रोफाइल को कभी नहीं लाइक करती हैं।

फोटो गैलरी-

लड़कियां भले ही प्रोफाइल फोटो पर गौर करें या ना करें लेकिन आपकी प्रोफाइल में मौजूद आपकी गैलरी में झांके बिना नहीं रह सकती हैं। लड़कियां जानना चाहती हैं कि आप किस तरह की लाइफस्टाइल जीते हैं। आप कितने डूड हैं और कितने कूल हैं। वो आपकी फोटो खंगालेंगी, उन्हें रिलेट करेंगी और फिर कल्पना करेंगी की आपके साथ उनकी दोस्ती कैसी रहेगी।

मैरिटल स्टेटस-

जाहिर तौर पर लड़कियां पहले मैरिटल स्टेटस देखती हैं। लेकिन अगर आप मैरिड हैं तो अपना स्टेटस सिंगल रखने की भूल न करें। ये न केवल नैतिक तौर पर गलत होगा बल्कि इससे आपके प्रोफाइल पर लोग भरोसा नहीं करेंगे। इसके अलावा लड़कियां फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते समय देखती हैं कि आपके और उनके बीच कितने कॉमन फ्रेंड्स हैं।

लाइक पेजेस-

लड़कियां आपके शोशल मीडिया अकाउंट में यह भी देखती हैं कि आपने किस तरह के पेजेस लाइक कर रखे हैं। अगर आपने किसी समाज को बिलॉन्ग करने वाले पेजेस को लाइक करते हैं, कट्टरपंथी ग्रुप से जुड़े हैं तो वो आपसे दूर भागेंगी।
loading...
Loading...

Related Articles