कारोबार

ग्राहकों की सुविध के लिए भारतीय स्टेट बैंक ने Contactless Visa SBI Credit Card का दिया तोहफा, जानें क्या है इसमें खास

क्रेडिट कार्ड पेमेंट को लेकर जानें SBI ने दिया क्या तोहफा

देश में लगातार बढ़ने Online Fraud के मामलों को लेकर बैंक हमेशा अलर्ट करते रहते हैं. देश के सबसे बड़े सरकारी बैं SBI (State Bank Of india) ने अपने ग्राहकों को एक बार फिर अलर्ट किया है.

अगर आप Contactless Visa SBI Credit Card के जरिए 750 रुपये का ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 75 रुपये तक कैशबैक मिल सकता है.

बैंक ने ट्वीट के जरिए बताया है कि कोई भी ग्राहक अपनी पर्सनल डिटेल्स (Personal details) किसी के साथ भी शेयर न करें. बैंक ने ग्राहकों को धोखाधड़ी से बचने के टिप्स दिए हैं. आइए आपको बताते हैं कि आप भी कैसे अपने पैसे को सुरक्षित कर सकते हैं.

एसबीआई के इस क्रेडिट कार्ड के जरिए एसबीआई के एक्सक्लूसिस पाटनर्स Amazon, BookMyShow, Cleartrip, Foodpanda, Lenskart, OLA, UrbanClap, Zoomcar के साथ शॉपिंग करते हैं तो आपको रिवॉड प्वाइंट मिलेंगे.

एसबीआई कार्ड, एसबीआई के सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो और GIF के जरिए ग्राहकों को इस धोखाधड़ी से बचाव के टिप्स देता रहा हैं. SBI Cards के ट्विटर हैंडिल पर बैंक ने ग्राहकों को अलर्ट करते हुए ट्वीट किया है. बैंक ने इस ट्वीट में एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में बताया गया है कि आप कैसे ऑनलाइन फ्रॉड से बच सकते हैं.

Contactless Visa SBI Credit Card लेने पर पर बैंक की ओर से वेलकम गिफ्ट के तौर पर Amazon.in Gift Card दिया जा रहा है. इस कार्ड की वैल्यू 500 रुपये होगी. इस गिफ्ट कार्ड के जरिए आप कभी भी शॉपिंग कर सकेंगे.

loading...
Loading...

Related Articles