बिहार

सरकार की वादाखिलाफी युवाओं उपेक्षा विरोध मेंं सपा का प्रदर्शन

SP's performance in protest against disgruntled youth neglect of government

मुंगेर। सपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 47 वें जन्मदिवस पर पार्टी द्वारा आहूत युवा अधिकार दिवस पर पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्यवृद्धि सूबे में युवाओं की उपेक्षा सरकार की वादाखिलाफी सहित कई सवालों को लेकर कलेक्ट्रेट पर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया। और सरकार के विरुद्ध जमकर भड़ास निकाला। नेतृत्व जिला अध्यक्ष पप्पू यादव कर रहे थे। सपाई ने मुंगेर स्टैंड के नजदीक से जिला मुख्यालय के मुख्य मार्गों पर नारेबाजी करते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंच सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं युवाओं के लिए रोजगार का सृजन करो, पेट्रोलियम पदार्थ की मूल्यवृद्धि वापस लो मेडिकल कॉलेज की स्थापना करो, जिला प्रशासन मुर्दाबाद, नीतीश कुमार हाय हाय मुलायम अखिलेश जिंदाबाद निजी चिकित्सक के द्वारा मरीजों के शोषण पर रोक लगाओ आदि नारे लगा रहे थे।
वहीं दूसरी ओर शिष्टमंडल टीम ने जिलाधिकारी मिला और ज्ञापन सौंपा, जो राज्यपाल के नाम था। जिसमें पेट्रोलियम पदार्थ की मूल्य वृद्धि वापस लेने युवाओं के लिए रोजगार के सृजन एम्स मेडिकल कॉलेज की स्थापना निजी चिकित्सकों की मनमानी लॉक डाउन की अवधि में निजी स्कूलों के भी माफी प्रशासनिक व पुलिस से आज उन पर रोक लगाये सदर प्रखंड के द्वारा किसानों की अपराधियों द्वारा फसल लूट रंगदारी सहित अन्य सवाल शामिल थे।

मौके पर सपा जिला अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि 15 वर्षों से विकास के नाम पर थोथी दलील देने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता मद में मकान बैक डोर से मुख्यमंत्री बनने के जुगाड़ में जुट गए हैं जो प्रमाणित करता है कि नीतीश बाबू विकास के नाम पर लोगों को धोखा देते रहे जिले के सांसद के कार्य करते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों ने मेडिकल कॉलेज के नाम पर जनता को छोड़ दिया लोकतंत्र के लिए जरूरी है वरिष्ठ उपाध्यक्ष महासचिव मिथिलेश यादव प्रवक्ता ने कहा कि सरकार युवाओं पर युवाओं को मटकाओं की ओ  अग्रसर कर दिया है और यह सरकार सत्ता मधुर कार्यक्रम को पार्टी के अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष अध्यक्ष अध्यक्ष करते हुए वहीं पार्टी के सदर प्रखंड अध्यक्ष ईश्वर मंडल मुंगेर अध्यक्ष मोहम्मद आजम जमालपुर प्रखंड अध्यक्ष रंजीत यादव ने भी संबोधित करते हुए सरकार को जनविरोधी बताया।

मौके पर सुरेंद्र महतो नकुल यादव सुरेंद्र महतो गणेश मंडल संजय यादव कृष्णा जय किशोर राय डॉक्टर सुधीर गुप्ता कुमार प्रभाकर सुनील साहू गोपाल वर्मा गौरव यादव मनीष यादव हिमांशु यादव आशीष कुमार यादव दिनेश साहू गुंजन यादव सुमित कुमार रुपेश ठाकुर शंभू शंकर देवेंद्र चौधरी, राम बहादुर चौधरी विकी साहू रामानंद यादव भीम यादव संतोषी मंडल रामजीवन सिंह हिमांशु यादव रावत पीटर चंदन यादव दयानंद प्रसाद अरुण मंडल मधु यादव शिव कुमार संतोष सिंह श्रद्धानंद मंडल मुकेश मांझी विक्की कुमार सहित दर्जनों लोग थे।

loading...
Loading...

Related Articles