हरदोई

शहीदों के बलिदान का बदला ले सरकार, शहीदों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि -डॉ राजीव लोध

शहीदों के बलिदान का बदला ले सरकार, शहीदों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि -डॉ राजीव लोध

हरदोई।कंपनी बाग स्थित शहीद स्मारक पर कानपुर में बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ राजीव लोध के नेतृत्व में कांग्रेस जनों द्वारा पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी गई और ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की गई। 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए शोक सभा की गई।निवर्तमान जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह लोध ने कहा कि उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बनता जा रहा है अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं है निर्दोष पुलिसकर्मी और प्रदेश की निर्दोष जनता अपनी जान गंवा रही है सरकार अपनी मस्ती में मस्त है और जनता त्रस्त है ।कानपुर की घटना घोर निंदनीय है शहीदों को शत शत नमन सहृदय श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूँ।
नि. प्रदेश सचिव विक्रम पांडेय ने कहा कि कानपुर की घटना की जितनी निंदा की जाए, वह कम है। प्रदेश में जब पुलिस सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की सुरक्षा की गारंटी सरकार कैसे ले सकती है।निवर्तमान प्रवक्ता भुट्टो मियाँ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है प्रदेश भर में अराजकता और भय का वातावरण व्याप्त है लोग दहशत में हैं।
महिला अध्यक्ष सुनीता देवी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं। प्रदेश सरकार अपराध रोकने में पूर्ण सफल रही है शहीदों के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करती हूं।उक्त श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मुख्य रूप से वृंदावन बिहारी श्रीवास्तव,एडवोकेट अरुण सिंह, बब्बन,अंशु, गुफरान, एडवोकेट अरविंद,एडवोकेट संदीप कुमार,पवन गुप्ता, आकाश,एडवोकेट इरफान,संजय ,रियाज अहमद ,अमीरुद्दीन इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

loading...
Loading...

Related Articles