जौनपुर

” वर्तमान सरकार में पुलिस सुरक्षित नहीं तो आम जनता की सुरक्षा की क्या गारंटी ” – आरिफ हबीब

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय अखिलेश यादव के दिशा निर्देश पर पूरे प्रदेश में चल रहे आवाहन संदेश के माध्यम से वर्तमान सरकार की गलत नीतियों, भ्र्सटाचार,भय भूख,बलात्कार,हत्या,लूट,छिनैती, बेलगाम बेरोजगारी, गिरती अर्थव्यवस्था, अवसाद में किसानों,नौजवानों द्वारा आत्महत्या, बढ़ते अपराध, माँ बहने,बेटियां असुरक्षित,लॉकडाउन के कारण सडकों पर मज़दूरों की मौते,रोज़गार विहीन देश प्रदेश,सीमाएं असुरक्षित, पड़ोसियों से बिगड़े सम्बन्ध,देश प्रदेश के रुके हुए विकास।
इन सभी भयंकर असफ़लताओ से जनता को जागरूक करने के क्रम में 366 सदर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत नगरपालिका के अबीरगढ़ टोला वार्ड व जहांगीराबाद,ओलंदगंज,तारापुर तकिया,मछलीशहर पड़ाव,शाही ईदगाह आदि क्षेत्रों में आम जनता व व्यापारियों के बीच जाकर उन्हें जागरूक करने का काम किया गया।
इस कार्यक्रम का नेतृत्व समाजवादी युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव आरिफ हबीब ने किया। सदर विधानसभा के महासचिव रेयाज़ आलम व सभासद शाहनवाज,सभासद अलमास ने पूर्ण सहयोग करते हुए जनता को आवाहन प्रपत्र के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष के संदेश को साझा किया।
उक्त अवसर पर आरिफ हबीब ने कहाकि इस सरकार में अपराध चरम पर है तो अर्थव्यवस्था जमीदोज हो गयी है,किसान,नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं।
बेटियाँ सुरक्षित नही,अपराधियों में पुलिस का भय शून्य को पहुंच चुका है पुलिस वालों की खुलेआम हत्या तो कहीं सत्ता के मद में चूर सत्ताधारियो के उत्पीड़न का भी शिकार पुलिस हो रही है,जब रामराज में जनता की रक्षा करने वाली पुलिस सुरक्षित नहीं तो आम जनता की क्या गारंटी।
आने वाले दिनों में जनता ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकेगी और आदरणीय अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी सरकार में तेज़ गति से चल रहे विकास को पुनः गति देगी।
उक्त अवसर पर कमालुद्दीन अंसारी नजमुस्सहर चन्दन,वसीम अख्तर,अंजुम सिद्दीक़ी, धर्मेंद्र सोनकर,राजन यादव,इरफान मंसूरी,मोहम्मद नसीम बबलू, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

loading...
Loading...

Related Articles