कारोबार

इस्तेमाल करने के बाद भी ये स्मार्टफोन्स न आए पसंद तो 30 दिन में पैसा वापस

नई दिल्ली। स्मार्टफोन लेने के बाद अगर आपके मन में असमंजस पैदा होता है या इस्तेमाल करने के बाद आपको लगता है की यह वो फोन नहीं जो आप लेना चाहते थे। ऐसे में मार्किट में कुछ ऐसे स्मार्टफोन भी उपलब्ध है जिन्हें खरीदने के 30 दिन के भीतर पसंद ना आने पर आपको पैसे वापस मिल सकते हैं।

इस सीरीज का यह सबसे सस्ता फोन है। इस कीमत में कंपनी का यह इकलौता फोन का जिसके फ्रंट और बैक दोनों कैमरा में Bokeh मोड दिया गया है। इसमें 5MP का फ्रंट और 5MP का रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ सॉफ्टलाइट फ्लैश भी दिया गया है।

5 इंच डिस्प्ले के साथ इस फोन में 2GB रैम दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 16GB की है। कैमरे की बार करें तो इसमें 8MP का रियर ऑटोफोकस कैमरा एयर फ्लैश के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर का फीचर भी उपलब्ध है।

5 इंच डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फोन में 3GB रैम मौजूद है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 16GB है। इस स्मार्टफोन में भी फ्रंट और बैक दोनों ही कैमरों में Bokeh मोड उपलब्ध है। इसके बैक पैनल पर पियानो ब्लैक फिनिश दी गई है। इसमें 8MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

लावा ने कम रेंज में इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया है। फोन में 8MP का रियर और 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कंपनी का दावा है की इस फोन से कम रौशनी में भी बेहतर क्वालिटी की पिक्चर्स ली जा सकती हैं। 5 इंच के एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 3GB रैम और 32GB मैमोरी है।

loading...
Loading...

Related Articles