पटनाबिहार

पटना -अरवल सीमा पर भीषण सड़क दुर्घटना में 5 की मौत 2 घायल

सूमो विक्टा और ऑटो सीधे ,आमने- सामने टकराई, सभी मृतक ऑटो पर थे सवार

>> दुर्घटना बाद सूमो विक्टा का ड्राइवर हो गया फरार ,पुलिस मामले की जांच में जुटी

पटना ( अ सं ) । एक सप्ताह के आंशिक लॉकडाउन की स्थिति कैसी है इस घटना से स्पष्ट हो रही हैं । पटना -अरवल सीमा पर ऑटो और सूमो विक्टा के आमने-सामने की टक्कर में ऑटो पर सवार 5 लोगों की मौत एवं 2 जख्मी हो गये हैं । पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं । घटना को लेकर ग्रामीणों में काभी आक्रोश हैं ।
     बीते रविवार की देर रात एक ऑटो पर सवार होकर लोग पालीगंज से अपने घर सिगोड़ी थाना के नदहरी लौट रहें थे। ऑटो पर 7 लोग सवार थे। पटना -अरवल जिला के सीमा धोखहरा गांव के समीप कींजर की ओर से तेज गति से आ रही सूमो विक्टा गाड़ी सीधे ऑटो में टक्कर मार दिया । जिससे ऑटो फिल्मी स्टाइल में कई बार पलटी खाया ।
      ऑटो पर सवार 4 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी वही 1 पीएमसीएच ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया । दो को गंभीर चोट आयी हैं । मरने वाले में तीन सिगोड़ी थाना क्षेत्र के नदहरी गांव के है वही 4 मरने वाला भी पटना जिले का है एवं 5 वां मरने वाला अरवल जिले का बताया जाता हैं ।  सड़क दुर्घटना में जो दो जख्मी हुये है वह भी पटना जिले के हैं । सड़क दुर्घटना में मरने वाले दो ऑटो चालक व खलासी है व तीन दैनिक मजदूर हैं ।
भीषण सड़क दुर्घटना के बाद सूमो विक्टा का चालक फरार हो गया है। पुलिस सभी लाश को कब्जे में ले लिया हैं और मामले की जांच में जुट गयी हैं । इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश हैं और आरोप लगाया है की किंजर-पालीगंज मुख्य मार्ग पर चलने वाली अधिकांश गाड़ियों का चालक शराबबंदी में भी नशे में धूत रहता हैं ,जिससे सड़क दुर्घटना की खतरा बनी रहती है और तो और क्षमता से अधिक सवारी ठूस-ठूस बैठा देते हैं । स्थानीय लोगों ने इसपर रोक लगाने की मांग प्रशासन से किया हैं ,वही मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजे की मांग किया हैं ।
loading...
Loading...

Related Articles