चित्रकूट

पहिले प्रेमिका गला रेत कर मारा फिर खुद लगाई फांसी, पेड़ से लटकता मिला शव

चित्रकूट। जिले की सदर कोतवाली कर्वी अन्तर्गत छिपनी गांव में रविवार रात करीब डेढ़ बजे प्रेमी ने प्रेमिका का उसके घर के बाहर धारदार हथियार से गला रेत दिया। दम तोड़ने से पहले प्रेमिका ने खून से कागज पर कातिल प्रेमी का नाम भी लिखा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को प्रेमिका के घर से कुछ ही दूरी पर प्रेमी का शव पेड़ से लटकता मिला। उसकी जेब से भी एक पत्र मिला है। जिसमें प्रेमी ने युवती से प्रेम सम्बन्धों को उजागर किया है।

उक्त गांव में रविवार देर रात प्रेमी अजय उर्फ पट्टू वर्मा अपनी प्रेमिका नीलम कोटार्य (21) से मिलने उसके घर पहुंचा था। प्रेमिका उससे मिलने के लिए घर से बाहर आई। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। प्रेमी धारदार हथियार से प्रेमिका का गला रेत कर भाग खड़ा हुआ। वहीं खून से लथपथ युवती चीखती हुई घर के भीतर भागी। नीलम की गंभीर हालत में परिजन इलाज कराने जिला अस्पताल लेकर भागे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वह बोल नहीं पा रही थी। उसने एक कागज पर अपने खून से कातिल प्रेमी का नाम लिखा था।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कर्वी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय टीम के साथ कातिल की तलाश में जुट गये। कुछ ही देर में कातिल प्रेमी अजय का शव प्रेमिका के घर से करीब ढाई सौ मीटर की दूरी पर एक पेड़ लटका मिला। कोतवाल पंकज पांडेय के मुताबिक प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। उसकी जेब से एक पत्र बरामद हुआ है, जिसमें युवती से करीब चार-पांच साल से प्रेम-संबंधों का जिक्र किया है। इसके बाद एसपी अंकित मित्तल व एएसपी प्रकाश स्वरूप पांडेय भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button