Saturday, January 16, 2021 at 11:42 AM

जेडीयू नेता अजय आलोक एवं पत्नी और 2 बच्चों कोरोना पॉजिटिव

पटना। जेडीयू के वरिष्ठ नेता अजय आलोक में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चों में भी इस वायरस का संक्रमण पाया गया है। जांच के बाद चारों लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद डॉक्टर की सलाह पर जेडीयू नेता और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को होम-क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है।जेडीयू नेता ने कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद सोशल मीडिया के जरिए भी यह सूचना दी। बिहार में इस बीमारी के संक्रमण की चपेट में आने वालों की संख्या बढ़कर 16 हजार से ज्यादा पर पहुंच गई है।

जेडीयू नेता अजय आलोक ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किए गए ट्वीट में परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरी पत्नी, बेटी और बेटा तीनों कोरोना पॉजिटिव हैं। मैं खुद भी अपने को पॉजिटिव मान के होम क्वारंटाइन में हूं। राहत की बात ये है कि हम सभी पिछले 5 दिनों से लक्षण रहित हैं। अब अगले टेस्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। आप सब पे ईश्वर की कृपा बनी रहे। बता दें कि राजधानी पटना (Patna) में भी पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। सोमवार को पटना जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2012 पर पहुंच गई। यहां एक्टिव केस 853 हैं। आपको बता दें कि बीते 11 जुलाई तक जिले में 1829 पॉजिटिव मामलों में से 1159 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए थे। लेकिन सोमवार को जिले में कोरोना के कुल 223 नए मामले सामने आए। पटना शहर में कोरोना के अधिकतर मामले कदमकुआं, कंकड़बाग, सचिवालय इलाके से सामने आए हैं।

इससे पहले आज सुबह बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी आवास और पटना हाईकोर्ट की सुरक्षा में तैनात गार्डों के भी कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट सामने आई। डिप्टी सीएम के आवास पर तैनात 3 सुरक्षगार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तीनों को इलाज के लिए पटना AIIMS में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि इस आवास में डिप्टी सीएम रहते नहीं हैं, उनके स्टाफ यहां रहते हैं। उधर, पटना उच्च न्यायालय में तैनात 19 पुलिसकर्मी भी आज कोरोना संक्रमित पाए गए। इन जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस के करीब 100 जवानों का सैंपल टेस्ट करने का आदेश दिया गया है।

loading...
Loading...