जौनपुर

संक्रमित व्यवसाई का भाई पहुंचा बैंक, मचा हड़कंप

शाहगंज– कोरोना संक्रमण को लेकर नगर में जितनी दहशत है। संक्रमितों का परिवार उससे कहीं ज्यादा बेपरवाह। परिवार के लोगों पर न स्वास्थ्य विभाग के निर्देश का असर है न ही प्रशासनिक अधिकारियों के आदेश का।

बताते चलें कि बीते शुक्रवार को पुराना चौक मोहल्ला निवासी व गल्ला मंडी के व्यापारी की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम संक्रमित व्यवसाई को लेकर कोविड 19 अस्पताल चली गई। जबकि परिवार के सदस्यों को जांच कराने व रिपोर्ट आने तक होम कोरंटीन रहने की हिदायत दी। बावजूद इसके व्यवसाई के परिवार के सदस्य दूसरे दिन दुकान पहुंच गए। पड़ोसी दुकानदारों के विरोध के चलते दुकान नहीं खोल सके तो गोदाम पर ही बैठकर कारोबार किया।

सोमवार को तो हद हो गई। संक्रमित परिवार का सदस्य रुपए जमा करने के लिए बैंक आफ बड़ौदा की शाखा पहुंच गया। जिसका रुपया जमा करने से कैशियर के मना करने पर वह शाखा प्रबंधक से उलझ गया। मनैजर ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस को सूचना देने की खबर लगते ही युवक बैंक से बैरंग लौट गया। संक्रमित के भाई के बैंक परिसर में पहुंचने से बैंक कर्मियों व वहां पर मौजूद उपभोक्ताओं में हड़कंप मच गया।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button