Main Sliderमनोरंजन

ऐश्‍वर्या आराध्‍या से हारा कोरोना, अभिषेक बच्‍चन ने ट्वीट कर कहा थैंक्‍यू

मुंबई.  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्‍चन अभी नानावती अस्‍पताल में कोरोना से जंग लड रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पौत्री आराध्या बच्चन ने कोरोना को मात दे दी है। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्‍हें डिस्‍चार्ज कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या राय और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिनों बाद अस्पताल पहुंचे थे। जहां उनका 10 दिनों तक इलाज चला। हालांकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को अभी कुछ दिन और अस्पताल में रहना पड़ेगा। इसकी जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने दी। उन्होंने ट्वीट कर सभी प्रशंसकों को दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया कहा है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- आप सभी की लगातार दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया। मैं हमेशा इसका ऋणी रहूंगा। ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। वे अब घर पर ही रहेंगे। मेरे पिता और मैं, मेडिकल स्टाफ की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे।

गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं ऐश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव होने की बात कही गई लेकिन 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव मिले। पहले दोनों को होम क्वारंटाइन में रखा गया था लेकिन कुछ दिनों बाद बुखार और गले में खराश होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बच्चन परिवार के कोरोना से संक्रमित होने के बाद बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के परिवार के सभी चार बंगलों – जलसा, प्रतिभा, जनक और वत्स – को सैनिटाइज करने के बाद सील कर दिया था। वहीं बंगले में काम करने वाले 30 लोगों का कोरोना संक्रमण टेस्ट किया गया था जिनमें 26 सदस्यों का स्वाब टेस्ट निगेटिव आया था। बता दें अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कोरोना संक्रमित होने के बाद देश के अलग-अलग हिस्सों से उनके लिए दुआएं मांगी गई। उनके प्रशंसकों ने इसके लिए महामृत्युंजय जाप भी किए। उम्‍मीद जताई जा रही है कि जल्‍द ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्‍चन भी पूरी तरह ठीक होकर घर वापसी करेंगे।

loading...
Loading...

Related Articles