पटनाबिहार

नौबतपुर में बिक्री सामान लौटने से इंकार करने पर अनवर अली ने की गोलीबारी ,एफआईआर

 पतली गली -गली से छिपकर हुआ फरार ,छापेमारी में जुटी पुलिस

>> आपसी विवाद को लेकर घटना ,जल्द होगा गिरफ्तार -डीएसपी

>> नदी में महिला की मिली तैरती लाश, पुलिस पहचान में जुटी

पटना ( अ सं ) । राजधानी से सटे नौबतपुर अपराधियों का फैक्ट्री है। छोटी -छोटी बातें को लेकर गोलीबारी यहां आम है। अब देखिए बिक्री सामान लौटने से इंकार करने पर दुकान में घुसकर अनवर अली गोलीबारी कर फरार हो गया । डीएसपी संजय पांडे के अनुसार आपसी विवाद को लेकर घटना घटी है। पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी ।
    नौबतपुर बाजार स्थित जय अम्बे किराना दुकान से बाजार निवासी अनवर अली सामानों की खरीद किया था। इसमें कुछ सामान बच गया ,पूर्व में जब लौटाने गया तो दुकानदार सिद्धनाथ ने लौटाने से इंकार कर दिया । इसको लेकर दोनों में विवाद चल रहा था।
  मंगलवार को अनवर अली पैदल दुकान के पास पहुंचा और सीधे दुकान में जाकर एक राउंड गोली चलाया । दुकानदार ,स्वयं नहीं था, पुत्र और पुत्री बाल-बाल बचें । घटना को अंजाम देने के बाद अनवर अली पैदल ही पतली गली होते हुये फरार हो गया । वही गोली की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार जुट गये और पुलिस भी तुरंत आ पहुंची ।
    घटना की जानकारी इकट्ठा करने के बाद पुलिस ने आरोपी अनवर अली के घर पर रेड किया लेकिन वह नहीं मिला । पुलिस आरोपी अनवर अली को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही हैं । फुलवारीशरीफ डीएसपी संजय पांडे ने बताया की आपसी विवाद को लेकिन घटना हुईं हैं । नामजद एक आरोपी अनवर अली के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया हैं ।जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी ।
    दूसरी घटना नौबतपुर के बकुआ गांव की हैं । नदी में एक महिला की तैरती लाश मिली हैं । पुलिस मृत अधेड़ महिला के पहचान में जुटी हैं । ऐसा अनुमान किया जा रहा है की कोई महिला को मारकर नदी में फेंक दिया है या फिर पड़तारना से उबकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच करने में जुटी हैं ।
loading...
Loading...

Related Articles