Main Sliderमनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्ट्रेस रिया के खिलाफ दर्ज कराई FIR

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने एक्ट्रेस पर अपने बेटे सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज होते ही पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई। टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं।

पटना (मध्य क्षेत्र) के आईजी संजय सिंह ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।’

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद भी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने खुदकुशी किस वजह से की थी। इस बीच सुशांत के फैन्स और अन्य कई सेलिब्रिटीज का कहना है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। वहीं, अब सीबीआई जांच को लेकर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने अपनी बात रखी है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि परिवार सीबीआई जांच की मांग अभी इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि वह मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने के इंतजार में है। दरअसल, हाल ही में श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी, जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने उनसे पूछा कि आप और आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं। अगर उनका परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो पूरा देश उन्हें सपोर्ट करेगा।

यूजर ने आगे लिखा कि केवल फैन्स ही मांग कर रहे हैं इसलिए सरकार ज्यादा कुछ नहीं कर रही है, लेकिन ऐसे कई सबूत हैं जिनसे साबित होता है कि सुशांत की मौत साजिश के तहत हुई है। इसके जवाब में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा, ”हम मुंबई पुलिस की जांच के खत्म होने और रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं।”

बताते चलें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था। सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच अभी जारी है और अभी तक एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कई फिल्ममेकर्स का बयान दर्ज हो चुके हैं।

loading...
Loading...

Related Articles