मनोरंजन

बेटे ही नहीं बेटियां भी मां-बाप का नाम रोशन करती, साबित कर दिया इस KBC 9: मे आयी महिला ने

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी के 9वें सीजन में आई मुम्बई की रहने वाली मीनाक्षी जैन इन दिनों काफी चर्चा में। वे केबीसी के 9वें सीजन में 50 लाख रुपए जीत कर गई है।

वहीं मीनाक्षी के इस जवाब पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात की काफी वाहवाही हो रही है। दरअसल मीनाक्षी जैन से बिग बी ने 50 लाख के लिए 14वां सवाल पूछा तो साथ ही उन्होंने कह दिया कि गलत जवाब पर वे जीती गई राशि (25 लाख) गंवा सकती हैं। सवाल के दौरान मीनाक्षी के पास कोई लाइलाइन भी नहीं बची थी।

अमिताभ ने जो सवाल पूछा वो था

“क्विट इंडिया यानी भारत छोड़ो नारे का इजाद इनमें से किस स्वतंत्रता सेनानी ने किया था?”

मीनाक्षी ने तपाक से इसका जवाब दे दिया-युसूफ मेहर अली।

अमिताभ के पूछने पर मीनाक्षी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में इसका जिक्र किया था, उन्हें तब से यह याद है। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस सवाल-जवाब का फुटेज वायरल हो रहा है।

इतना ही नहीं भाजपा के ट्विटर हैंडल पर भी इसे शेयर किया गया है। भाजपा का कहना है इस वीडियो से पता चलता है कि मन की बात कार्यक्रम कितना फेमस हैं और लोग प्रधानमंत्री की हर बात को कितना गौर से सुनते हैं।

मीनाक्षी जैन है 10वीं पास है और एक गृहणी है। मीनाक्षी का कहना था कि वह अपने पिता के लिए केबीसी में आई ताकि लोग देख सकें कि बेटे ही नहीं बेटियां भी मां-बाप का नाम रोशन करती हैं।

loading...
Loading...

Related Articles