मनोरंजन

संजय दत्त आज अपने जन्मदिन पर फैंस को देंगे धमाके दार तोहफा

बॉलीवुड के संजय दत्त का आज जन्मदिन है, अपने जन्मदिन पर संजय दत्त फैंस को एक धमाकेदार तोहफा देने वाले हैं। आज संजय दत्त अपनी मोस्ट अपकमिंग फिल्म ”KGF 2’में विलेन बने ‘अधीरा’ का लुक रिलीज करेंगे। जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें कि हाल ही में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित निर्माताओं ने घोषणा करते हुए आज के ही दिन संजय दत्त को गिफ्ट देने का बात कहा था। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि 29 जुलाई सुबह 10 बजे रिलीज होंगा अधीरा का लुक।गौरतलब है कि इस फिल्म में सुपरस्टार संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं जिनका नाम अधीरा है।

केजीएफ में इस नाम को कई बार लिया गया था ,लेकिन चेहरा नहीं दिखाया गया था। बता दें कि हाल ही में, कुछ समय पहले अधीरा के लुक का स्केच खूब वायरल हुआ था और इसी के साथ प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर था। वहीं निर्माताओं ने एक साल पहले केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्टर लॉन्च किया था,

जिसमें रहस्यमयी अधीरा से परिचित करवाया गया था। अब फिल्म के पोस्टर में संजय दत्त का लुक देखने के के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म की रिलीज का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस नए पोस्टर ने उनको एक नई उम्मीद दी है कि फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान जल्दी हो सकता है।

संजय दत्त को लेकर कुछ समय पहले खबर आई थी कि इस फिल्म से वो लोगों को एक बार फिर से चौकाने वाले हैं और एक धमाकेदार किरदार के साथ नजर आने वाले हैं। संजय दत्त ने इसके पहले फिल्म अग्निपथ में निगेटिव रोल किया था और उनकी काफी ज्यादा तारीफ हुई थी और फैंस को उन्होने चौंका दिया था।

loading...
Loading...

Related Articles