Main Sliderमनोरंजन

बिहार: मंत्री बोले-रिया तो है विषकन्‍या, सुशांत राजपूत की इन लोगों ने की हत्‍या…

पटना.  सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण पर बिहार के कद्दावर नेता ने बडा बयान दिया है। उनका कहना है कि रिया चक्रवर्ती एक विषकन्‍या हैं। उनके माध्‍यम से ही सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या हुई है। यह हत्‍या एक गैंग ने बेहद सुनियोजित तरीके से की है।

उन्‍होंने इस संबंध में यह भी कहा कि पहले भी कई टैलेंटेड लोग जो मुंबई में काम की तलाश में गए उनकी हत्या कर दी गई। इस गैंग ने रिया चक्रवर्ती का इस्तेमाल किया है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बिहार के मंत्री महेश्वर हाजारी ने रिया चक्रवर्ती पर बड़े आरोप लगाए हैं। सुशांत की प्रेमिका रहीं रिया को हजारी ने विषकन्या बताया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सुशांत की हत्या के पीछे एक गैंग का हाथ है।

उन्‍होंने अपने वक्‍तव्‍य में बार बार कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे एक गैंग का हाथ है। पहले भी कई टैलेंटेड लोग जो मुंबई में काम की तलाश में गए उनकी हत्या कर दी गई। इस गैंग ने रिया चक्रवर्ती का इस्तेमाल किया है। रिया ने सुशांत सिंह को अपने प्यार के जाल में फंसाया और उनका पैसा ट्रांसफर करा लिया। बाद में उसने भूत प्रेत का ड्रामा किया और विषकन्या की भूमिका निभाई। उन्होंने सुशांत के टैलेंट को खत्म किया और प्यार को बदनाम किया।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसकी जांच पटना पुलिस कर रही है। वहीं रिया चक्रवर्ती पटना पुलिस से बचती घूम रही हैं।

loading...
Loading...

Related Articles