मनोरंजन

डिप्रेशन का सामना मैंने भी किया है:अर्शी खान

  • बिग बॉस से पहचान बनाने वाली अदाकार अभिनेत्री अर्शी खान आये दिन अपनी लोकप्रियता को लेकर चर्चे में रहती है। बता दे कि वह बहुत जल्द वेब सीरीज़ के पड़े प्लेटफार्म पर नजर आनेवाली है। हालही उनके कुछ प्रोजेक्ट और नेपोटिज्म को लेकर इंटरव्यू के दौरान हुई बातचीत के मुख्य अंश पेश:-

लोकड़ाऊं के कारण आपके नए प्रोजेक्ट में कैसी रुकावटें आई है?

बहुत सारे प्रोजेक्ट में,और जब कर्फ्यू लगा उस दौरान हमारी बहुत सारे फाइनेंसर के साथ मीटिंग थी हमारे आगामी शो के संबंधित। और एक शो का तो पायलट शूट भी हो गया था उसमे भी रोक लगी हैं।

आपने कहीं हिट गाने भी कई है ओर कौन सा आपका गाना आने वाला है?

हाँ.. मेरा चार म्यूजिक वीडियो शूट होने वाले है। जिनको में खुद प्रोड्यूस करूंगी ।और इस लोकड़ाऊं के कारण परमिशन भी नही मिल पा रही है। और अगर हम ही लोग ऐसी ग़लती करेंगे तो आम लोग तो नियमों का पालन करने ही वाला नही है।और माहौल जैसे ही अच्छा होता है तो तुरंत काम मे लग जाएंगे।

लोकड़ाऊं के दौरान जब आप घर मे बंद थी तो क्या नया सीखा?

(हँसकर बोली) मुझे बर्तन धोना नही आता,बड़ी मुश्किल से धोया करती थी। खाना बनाना मुझे अच्छी तरह से आता है। लेकिन मैंने बर्तन धोना अच्छी तरह से सीखा।क्लिक करना सीखा में क्लिक नही करती थी किसी भी चीज को ऐसे ही रख दिया करती थी।मैंने बहुत सारी चीजें सीखी है, फ्रिज और किचन को क्लिक करना मैंने अच्छे से सीखा।ऐसी बहुत सारी चीजें की है मतलब हमने कभी लाइफ में किया नही वो सारी चीजें लोकड़ाऊं में किया है।

अपने काम के लिए कोई क्राइट एरिया तय किया है?

मैंने डिसाइड तो किया था रियलिटी शोज़ के बाद,जब  मेरे बहुत सारे कैमियो हुए थे। अब में वेब सिरीज़ अच्छी देखूंगी,और म्यूजिक वीडियो में फ़ोकस करूंगी ।या अगर अच्छा फाइनेंसर मिलता है तो एक नया शो खड़ा करेंगे।

बिग बॉस के बाद आपको कभी बड़े स्टार्स कास्ट के साथ फ़िल्म करने का ऑफ़र मिला है?

ऑफर तो आये थे लेकिन कैरेक्टर बहुत ज्यादा अलग लेवल के थे,जो में नही कर पाए। बिग बॉस से पहले  बहुत से ऑफर आते है। लेकिन बिग बॉस के बाद छबी  अलग हो गई थी, एक एंटरटेनर हो गई थी,फनी,और कॉमिक हो गई थी,और में फिलहाल वैट एंड वॉच कर रही हूं कि कहा से अच्छा प्रोजेक्ट आएगा।

अभी भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहसें चल रही हैं उस पर आपका क्या कहना है?

नेपोटिज्म तो है यार,क्यो नही है,मीडया से दी जाती हैं पब्लिक से भी दी जाती हैं उसे बहुत ऊपर रखा जाता हैं जिन्हें लोग जानते नही है वो फ्रंट पेज पर है। मेरे हिसाब से जिन्होंने ट्रगल्स किए हैं जैसे की विकी कौशल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी है जो पच्चीस सालो से ट्रगल्स कर रहे है तो ऐसे लोगों को पब्लिकी प्यार है वो देना चाहिए।

आपने कभी डिप्रेशन का सामना किया है?

डेफिनेटली किया है मेरे से अच्छे अच्छे और बड़े लेवल के शोज़ छीन गई थे।इसके अलावा अवॉर्ड भी छीन गई थे। जैसे कि आपके ही लोग जो आपके शो में है वो अवॉर्ड ले जाते है। उस समय बुरा लगा था क्योंकि आप मेहनत करते हो आपको अपना हक मिलना चाहिए।लेकिन वो लोग ले जाते है जो पैसे से अवॉर्ड खरीदते हैं, पैसों से शो में आते है,लेकिन आप कुछ नही कर सकते है क्योंकि आप सिर्फ एक प्रतिशत हो।

बॉलीवुड में आने से पहले आपने कैसी दिक़्क़तों का सामना किया था?

बहुत सी दिक़्क़तों का सामना किया है मैंने नही मेरी दोस्त थी,यहा पर क्या होता है कि जो आउट साइडर है और जो प्रोड्यूसर, डिरेक्टर नही है वो फैक ऑफ़िस खोलकर बैठ जाते है।लड़कियों को गलत चेक देते हैं,चेक बाउंस हो जाता हैं,उसके साथ मतलब कास्टिंग काउच जैसी चीजें कर के ग़ायब हो जाते हैं,य सब चीजें मैंने बहुत देखी है, मैंने अपने दोस्तों को रोते हुए देखा है।और उनसे मुझे सीखने को मिला क्योंकि में उसी टाइम आई थी,तो में थोड़ी अवेयर हो गई थी।

loading...
Loading...

Related Articles