पटनाबिहार

अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष को मारी पांच गोली ,अस्पताल में तोड़ा दम

पटना ( अ सं ) । अपराधियों के गोलीबारी में जख्मी पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र यादव ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया । पैक्स अध्यक्ष को अपराधियों ने घर पर गोली मारी और पैदल भाग गये । सिटी एसपी अशोक मिश्रा ,एएसपी दानापुर व कई थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच -पड़ताल की है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका हैं ।
      शनिवार को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों शाहपुर थाना क्षेत्र के शिवाला पर निवासी सरारी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र यादव अपने घर के बाहर कुर्सी पर बैठे थे। इसी क्रम में दो अपराधी पैदल आएं और ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दिया । पैक्स अध्यक्ष के शरीर में कई गोलियां लगी । घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पैदल भाग गये ,फिर बिहटा की ओर मोटरसाइकिल से भागने की बात स्थानीय लोग बता रहें हैं । इधर जख्मी कविन्द्र यादव को सगुना स्थित  हाईटेक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया । जहां इलाज के दौरान मर गया ।
     घटना की सूचना पाकर सिटी एसपी अशोक मिश्रा ,एएसपी दानापुर, शाहपुर सहित कई थाने की पुलिस पहुंची । पुलिस ने मौके वारदात से 5 खोखा बरामद किया हैं । सिटी एसपी अशोक मिश्रा ने बताया की सीसी टीवी फुटेज खंगाला जा रहा हैं । सीसी टीवी फुटेज में सुराग मिले है जल्द ही घटना में अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है । सुत्रों की मानें तो घटना के पीछे राजनीतिक व ज़मीनी विवाद का मामला सामने आ रहा है ।
loading...
Loading...

Related Articles