पटनाबिहार

बिहार के जन-जन की बस एक ही मांग, सुशांत सिंह राजपूत मामले की हो सीबीआई जांच

पटना। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बिहार के जन-जन की बस एक ही मांग हैं की सीबीआई जांच हो। इसको लेकर पटना के बोरिंग रोड चौराहे पर युवा समाजसेवी विशाल सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन किया एवं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन किया । वही डीजीपी बिहार ने कहां है की हम थके नहीं हैं जांच को अंजाम तक ले जाएंगे ।
     सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बिहार पुलिस जांच कर रही हैं । इसको लेकर एक चार सदस्यीय टीम मुम्बई में है और साक्ष्य जुटा रही हैं । बिहार पुलिस के जांच में अकाउंट से भारी भरकम रूपये की निकासी का मामला सामने आने के बाद ईडी ने अलग से एक केस दर्ज किया हैं । इसके बाद रीया चक्रवर्ती सामने आयी और बोली की मुझे भगवान पर भरोसा है और सत्य की जीत होगी ।
     मुम्बई में बिहार पुलिस की जांच को महाराष्ट्र पुलिस उचित नहीं बता रही है । अब तो दुर्व्यवहार पर भी उतारू हो गयी हैं । बिहार पुलिस के पदाधिकारियों को कैदी भान में डालकर ले जाया गया । इसका वीडियो पुरे देश -दुनिया ने देखा। इसके बाद बिहार के सभी लोगों में उबाल है। इधर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएमओ से न्याय की मांग की हैं । बिहार सरकार के सभी पार्टियों के शीर्ष नेताओं ने सीबीआई जांच की मांग की हैं ।
      पुलिस सुत्रों और राजनीतिक गलियारों की बात करें तो बिहार पुलिस की टीम जब आपस लौटकर पटना आएंगी तो इसके बाद बिहार सरकार सीबीआई जांच की अनुशंसा केन्द्र सरकार से कर सकती हैं ।
loading...
Loading...

Related Articles