Main Sliderराष्ट्रीय

राम जन्‍म भूमि पूजन से ठीक पहले गृह मंत्री अमित शाह को हुआ कोरोना, अस्‍पताल में भर्ती

नई दिल्‍ली.  अयोध्‍या में राम जन्‍म भूमि पूजन से ठीक पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्‍होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। अमित शाह में कोरोना की पुष्टि होने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्‍होंने रविवार शाम को एक ट्वीट में यह जानकारी दी। उनकी तबीयत तो ठीक है लेकिन डॉक्‍टर्स के कहने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्‍ट कराया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्‍होंने लोगों से अनुरोध किया जो भी पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आएं हों, वे खुद को आइसोलेट करवा कर अपनी जांच कराएं।

आपको बता दें कि देश में कोविड-19 आउटब्रेक की शुरुआत से ही अमित शाह लगातार मॉनिटरिंग में लगे थे। देश की राजधानी दिल्‍ली की स्थिति को उन्‍होंने व्‍यक्तिगत तौर पर मॉनिटर किया। वह गृह और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के अधिकारियों संग बैठक कर कोविड-19 की ताजा स्थिति पर अपडेट लेते थे। उन्‍होंने बीते दिनों अपने संपर्क में आए लोगों से अनिवार्य रूप से कोरोना जांच कराने को कहा है।

loading...
Loading...

Related Articles