Thursday, October 1, 2020 at 1:54 PM

सड़क हादसे में बहन कि दर्दनाक मौत !……भाई की कलाई सदा के लिए रह गई सुनी

✍  अतीश दीपंकर /  श्यामानंद

भागलपुर | जिले के कहलगांव में तेज रफ्तार का कहर नहीं थम रहा है ! यहा हमेशा सड़क दुर्घटना होती रहती है ! ट्रक चालकों को कानून का किसी भी तरह का भय नहीं है। अगर भय हुआ होता  तो आज पुनः यह घटना नहीं होती। ऐसा लग रहा है जैसे मानो ट्रक चालकों को कहलगांव  पुलिस की  तनिक भी डर नहीं है ,आखिर इसकाी  वजह क्या हो सकती है ?  यह लोग रोड पर गाड़ी ऐसे चलाते हैं जैसे कि मजाक कर रहें हों। अब तक ना जाने कहलगांव में सड़क हादसे में कितने लोगों की मौत हो चुकी हैं  !

लोग पूछ रहे हैं कि कहलगांव में तेज रफ्तार का कहर कब थमेगा ? लोग एनएच 80 पर चलने से  डरते हैं , कि ना जाने कब कोई घटना घट जाए !

इससे साफ साबित होता है कि कहलगांव में सड़क दुर्घटना जैसे आम हो गई है।

ताजा मामला आज रक्षाबंधन की सुबह पकड़तल्ला गांव के समीप का है जहां भीषण सड़क हादसा में एक महिला की मौत हो गई है !

मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार से जा रही एक ट्रक के चालक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रकं बाइक से टकरा गई।

इस घटना में बाइक सवार पीरपैंती थाना क्षेत्र के हुजुरनगर निवासी संजय राम की पत्नी प्रीति देवी की मौत मौके पर ही हो गई ! जबकि संजय राम और दो बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए।

घटना के बाबत आक्रोशित स्थानीय लोगों ने भागलपुर मिर्जाचौकी मुख्य मार्ग पर आवागमन को पूरी तरह बाधित कर दिया।

मामले कि जानकारी मिलते ही कहलगांव थाने कि पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को हिरासत में लेकर मामले कि तफ्तीश शुरू कर दी है।

इस संबंध में पूछे जाने पर कहलगांव थाना प्रभारी ने बताया कि, एनएच 80 जाम समाप्त हो गया है एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

loading...
Loading...